‘स्त्री’ का बोलबाला, श्रद्धा कपूर कर रहीं हैं, इंस्टाग्राम पर राज !

1 min


बॉलीवुड पर इस वक्त ‘स्त्री’ का ही बोलबाला दिखायी दे रहा हैं। बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ‘स्त्री’ की वजह से श्रद्धा कपूर कपूर इस वक्त इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की टॉप ट्रेंडिग एक्ट्रेस बन गयी हैं। स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक ‘स्त्री’ श्रद्धा कपूर ही डिजिटल विश्व में और इंस्टाग्राम पर इस वक्त सबसे ज्यादा लोकप्रिय अभिनेत्री हैं।

फिल्म ‘स्त्री’ में दिए अपने दमदार परफॉर्मेंस की वजह से निक जोन्स से रोका होने के बाद पिछले कई हफ्तों से नंबर वन स्थान पर रहीं, प्रियंका चोपड़ा को श्रद्धा कपूर ने लोकप्रियता में पीछे छोड़ा हैं। यह आंकडे यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया व्दारा प्रमाणित तौर पर दिए गयें हैं।

डिजिटल विश्व में इस वक्त श्रद्धा और प्रियंका के अलावा ‘सुई धागा’ फिल्म की वजह से अनुष्का शर्मा और अपने वेब सीरिज की वजह से राधिका आप्टे की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी हैं। मणिकर्णिका फिल्म की वजह से कंगना रनौत भी काफी चर्चा में हैं।

लेकिन नंबर वन स्थान पर इस वक्त रही श्रद्धा ने 100 अंकों के साथ डिजिटल विश्व में इन सभी अभिनेत्रीयों को पिछे छोडा हैं। वहीं, प्रियंका चोपडा 89 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर, अनुष्का शर्मा 36 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर, राधिका आप्टे 26 अंकों के साथ चौथे स्थान पर और कंगना रनौत 23 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर बनी हुई हैं।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह संस्थापक अश्वनी कौल कहते हैं, ‘स्त्री’ फिल्म की लोकप्रियता और फिल्म को अभी भी दर्शकों के मिल रहें अच्छे प्रतिसाद की वजह से श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी दिखायी दे रहीं हैं। दर्शकों के फिल्म रिव्यू और फिल्म के बारे में हो रहीं इंस्टा पोस्ट ने डिजिटल दूनिया में श्रद्धा को लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचाया हैं। साथ ही, श्रद्धा इस वक्त अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गूल…’ को लेकर भी काफी इंस्टा पोस्ट डाल रहीं हैं। इसी का फायदा उनकी लोकप्रियता बढ़ने में हुआ हैं। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये