Advertisement

Advertisement

कई साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं श्रद्धा कपूर

0 14

Advertisement

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने बीमारी के बारे खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह तो जानती भी नहीं थी कि ऐंग्जाइटी होती क्या है। उन्हें इसके बारे में 2013 में फिल्म ‘आशिकी 2’ के बाद पता चला।

हर वक्त उन्हें शरीर में जगह-जगह पर दर्द महसूस होता था। किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आते थे। श्रद्धा की मानें, तो उन्होंने इसके लिए ढेर सारे मेडिकल टेस्ट भी करवाए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी गलत नहीं निकलता था। जबकि यह उनके लिए काफी अजीब था क्योंकि उन्हें दर्द होना बंद नहीं था और इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही थी।

श्रद्धा कपूर आगे कहती हैं कि वह अभी भी ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं, लेकिन अब इससे डील करने का बेहतर तरीका तलाश लिया है। श्रद्धा ने कहा कि लोगों को इसे स्वीकार करना होता है कि वे ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं। उन्हें मानना पड़ता है कि यह उन्हीं का एक हिस्सा है। श्रद्धा की मानें तो ऐंग्जाइटी से प्यार से निपटा जा सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर की दो फिल्में, ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ हाल ही में रिलीज हुईं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इसके अलावा वह जल्द ही ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ और ‘बागी 3’ में नजर आएंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply