साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने नई (एमएएसी) केंद्र का उद्घाटन किया

1 min


माया अकादमी ऑफ एडवांस्ड सिनेमेटिक्स (एमएएसी), हाई एंड 3 डी एनीमेशन और विज़ुअल इफेक्ट्स में भारत के प्रमुख शिक्षक ने माराथली, बेंगलुरु में अपने नए केंद्र की शुरूआत की घोषणा की है। जिसका उद्घाटन साउथ इंडिया एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने किया. आपको बता दें की यह माराथली में 9वां सेण्टर है जो भारत में (एमएएसी) के नवीनतम अतिरिक्त होगा।

बेंगलूर में पहले से ही भारत का एनीमेशन और वीएफएक्स केंद्र है। ड्रीमवर्क्स एनिमेशन, टेक्नीकलर, एमपीसी और कुछ बहुत सफल भारतीय स्टूडियोज जैसे एक्सटिक्स स्टूडियो, ध्रुवा इंटरैक्टिव और मूनफ्रोग लैब्स जैसी कुछ शीर्ष वैश्विक कंपनियां यहां से काम करती हैं।

केंद्र का उद्घाटन करने वाले साउथ इंडियन एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने कहा, “हॉलीवुड द्वारा निर्मित फिल्मों के साथ लगभग उच्च गुणवत्ता वाले वीएफएक्स का इस्तेमाल करने के लिए हाल ही में भारतीय फिल्मों को देखा जा रहा है। यह महसूस करना सुखद था कि उल्लेखनीय वीएफएक्स के साथ कई हॉलीवुड फिल्मों ने हमारे देश के प्रतिभावान एनिमेटरों को कुछ वीएफएक्स आउटसोर्स किया था। मैं अधिक से अधिक युवाओं को विशेष रूप से और हमारे राष्ट्र की महिलाओं को देखना चाहती हूं, जो कि रचनात्मक और एनीमेशन उद्योग में शामिल हों ताकि उनके अप्रयुक्त प्रतिभा का प्रदर्शन किया जा सके।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये