Shreya Ghoshal और उनके पति शिलआदित्य मुखोपाध्याय ने बेबी बॉय का किया वेलकम

1 min


बॉलीवुड सिंगर Shreya Ghoshal और उनके पति शिलआदित्य मुखोपाध्याय को 22 मई की दोपहर बेटा हुआ है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

Shreya ने ट्वीट कर लिखा-“भगवान ने हमे बेबी बॉय का बहुत ही कीमती आशीर्वाद दिया है। ये एक ऐसा इमोशन है जो पहले कभी एहसास नहीं हुआ। @shiladitya और मैं हमारा पूरा परिवार बहुत खुश हैं। थैंक्यू मुझे काउंटलेस बलेसिंग के लिए।”

Shreya के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट कर बधाई दी है। सिंगर नीती मोहन ने लिखा- “बहुत बहुत बधाई।इस बहुत ही खुशी की बात है। आशा करती हूं कि आप और बेबी ठीक होंगे। आपको हमारे परिवार की तरफ से बहुत सारा प्यार।“

बता दें कि Shreya Ghoshal ने मार्च में इस बात की जानकारी दी थी कि वो माँ बनने वाली हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि वो और उनके पति बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं।

Shreya Ghoshal एक बेहतरीन सिंगर हैं। उन्होंने 2019 की फिल्म “कलंक” से “घर मोरे परदेसिया”, 2018 में “धड़क” का टाइटल ट्रैक, “बाजीराव मस्तानी” (2015) से “दीवानी मस्तानी” और “देवदास” से “बैरी पिया” सहित कई लोकप्रिय गीत गाए हैं। साल  2002 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

SHARE

Pragati Raj