सोनी सब के ‘माय नेम इज़ लखन’ में श्रेयस तलपड़े उर्फ लखन को लगी गोली

1 min


Shreyas-Talpade_My-Name-Ijj-Lakhan

सोनी सब के ‘माय नेम इज़ लखन’ अपनी बेहद अनूठी लखनगिरी के साथ अपना जादू चला रहा है। इसके आगामी एपिसोड में लखन की दूसरी मां के रहस्‍य के सुलझने के साथ, लखन (श्रेयस तलपड़े) के सामने खुद को एक आदर्श बेटा साबित करने का एक और काम है।

दलजीत (परमीत सेठी) लखन से कहता है कि वह उस व्‍यक्ति से माफी मांगे जिसे लखन की झूठ की वजह से जेल जाना पड़ा था। लखन के माफी मांगने के बावजूद उसे अगले 24 घंटे में अपने बुरे कामों के बारे में सच बोलने की चुनौती दी गयी। उसे स्‍वीकार करने पर वह कुछ परेशानियों में फंस जाता है क्‍योंकि वह अपने दोस्‍त के अफेयर के बारे में उसकी पत्‍नी से बता देता है। इंस्‍पेक्‍टर अर्जुन (ऋषभ मेहरा) लखन की प्रतिज्ञा का फायदा उठाता है और उसके सभी गुनाहों को कबूल करवाने के लिये कोर्ट ले जाता है। हालांकि, खुद को लेकर परेशान लकी भाई (संजय नारवरकर) लखन को रोकने के लिये उसे गोली मार देता है।

क्‍या लखन बच जायेगा या फिर जेल चला जायेगा?

लखन की भूमिका निभा रहे श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘‘लखन ने खुद को एक आदर्श बेटा साबित करने का इरादा कर लिया है। अपनी गलती को सुधारने की कोशिश में, लखन पूरे दिन सिर्फ सच बोलता है। इसकी वजह से उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है। दर्शकों के लिये यह देखना मजेदार होगा कि लखन इस हमले से कैसे बचता है।’’

और अधिक जानने के लिये, देखते रहिये  ‘माय नेम इज़ लखन’, प्रत्‍येक शनिवार और रविवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri