श्रीपाद श्रीवल्लभ एन्ड मराठा लाइफ फाउंडेशन प्रस्तुत फिल्म ‘विश्व विधाता’ की कांफ्रेंस में चर्चा ‘सबका हाथ सबका साथ’ की!

1 min


लेखक-निर्माता-निर्देशक कैलाश बलीराम पवार की फिल्म “विश्व विधाता’’ की प्रेस कांफ्रेंस अल्का याज्ञनिक के स्टूडियो। में सम्पन्न हुई। मशहूर समाज सेवक अन्ना हज़ारे, मोहन जोशी, हरूशी मोरे, सुरेश मोरे, रूपा शेडगुलकर जैसे कलाकारों के साथ बनी इस फिल्म में मराठी के औरभी कई चर्चित कलाकारों और समाज सेवकों ने काम किया है। इस कार्यक्रम में फिल्म की चर्चा के अलावा “सबका हाथ सबका विकास’’ पर विस्तृत चर्चा की गई। इस फिल्म में भगवान श्री दत्त गुरु के माध्यम से इंसान की हर समस्या का समाधान  बताए जाने का प्रयास है।

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता फॉउंडेशन (ट्रस्ट) की कोशिश है कि देश के 6040867 गांवों में  ज़रूरतमंद लोगों के लिए मददकर्त्ता आगे आएं, जिससे लाखों ज़रूरतमंद चेहरों पर मुस्कान लाया जा सके। इस कोशिश में देश के 36 राज्यों के मुख्यमंत्री, एमपी, एमएलए, आईएएस, पीसीएस, डॉक्टर, जज, वकील और बॉलीवुड के फ़िल्म स्टार्स जैसे लोगों को शामिल किया जाएगा। ’सबका हाथ सबका साथ’ की सोच के पीछे उद्देश्य यही है कि गांवों के अनाथ, विकलांग, विधवा, शहीद फौजी और पीड़ितों को मदद पहुंचाई जा सके। फिल्म निर्माण भी इसी सोच का एक हिस्सा है।

फिल्म “विश्व विधाता“ के निर्देशक लेखक निर्माता  के.पवार हैं। सह निर्माता हैं-डॉ. किशन लोखंडे, लाइन निर्माता सुरभि गिरी पवार हैं। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस, सुरेश वाडेकर और रूपा शेडगुलकर  ने फिल्म में गाने गाए हैं।

SHARE

Mayapuri