शाहरूख की ‘फैन’ में नजर आयेंगी श्रेया पिलगांवकर

1 min


शाहरूख खान की आने वाली फिल्म ‘फैन’ मेें नजर आयेंगी। मशहूर एक्टर्स सचिन और सुप्रिया  पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर
खबर है कि इस फिल्म में श्रेया पिलगांओकर का छोटा सा रोल है लेकिन अहम रोल है। इस फिल्म शाहरूख के ऑपोजिट मॉडल वलुश्र्वा रॉबिनसन है। एक सूत्र ने कहा, फिलहाल शाहरूख नई दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कर रहे है। और श्रेया भी वही हैं। गैरतलब है कि फिल्म से जुड़े सभी लोगों को अपना मुंह बंद रखने की सख्त हिदायत दी गई है।
253989-bollywood-actors-shah-rukh-khan-sachin-joshi-and-vimla-raman-at.jpg
श्रेया बहुत खुसनसीब है कि उनको अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में सुपरस्टार शाहरूख खान के साथ काम करने का मौका मिला है। इस फिल्म को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं।
श्रेया ने जनवरी में एक फ्रेंच फिल्म ‘अन प्लस अन’ की शूटिंग की है, जिसका निर्देशन ऑस्कर विजेता क्लॉउड लेलौच कर रहे हैं। इस फिल्म में जीन दुजार्दिन हैं और इसे भारत में शूट किया गया है।
श्रेया ने 2013 में आई अपने पापा की मराठी प्रोडक्शन फिल्म ‘एकुलती एक’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। वो 2012 में ‘पेंटिड सिग्नल’ और 2013 में ‘ड्रेसवाला’ जैसी शॉर्ट फिल्में बना चुकी हैं, जिन्हें कई फिल्म महोत्सवों में स्क्रीन किया गया है।
पिछले साल वो एक अंग्रेजी प्ले ‘इंटर्नल अफेयर’ में भी नज़र आईं थी। श्रेया को वर्ल्ड नोमाड की तरफ से ट्रैवल फिल्म स्कॉलरशिप भी मिली है, जिसके जरिए उन्हें ब्राजील जाकर ट्रैवल से संबंधित फिल्म बनाने का मौका मिला है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये