हक के लिए आज भी महिलाओं को लड़ना पड़ता है- श्रुति हासन

1 min


साउथ की जानी मानी ऐक्ट्रेस श्रुति हासन बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। श्रुति अक्सर फिल्मों के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बात खुलकर रखती हैं। अब श्रुति ने सवाल उठाया है कि आज भी क्यों अपने हक के लिए महिलाओं को आवाज उठाने की जरूरत पड़ रही है और ऐसा केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रहा है।

मुंबई में मंगलवार को आरपीजी फाउंडेशन द्वारा उनके सीएसआर पहल के तहत काम करने वाली महिलाओं के लिए आयोजित एक समारोह में बातचीत करते हुए श्रुति ने कहा, “महिलाओं के अधिकारों के लिए लोग रैलियां निकालते हैं और विरोध प्रदर्शन करते हैं और मुझे यह अजीब लगता है कि समान अधिकारों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए हमें आज भी इस तरह की रैलियों की जरूरत पड़ती है। ऐसा सालों से होता आ रहा है।”

Bollywood Actress Shruti Haasan poses with the Women Drivers and Healthcare Practitioners

श्रुति ने कहा, “मुझे लगता था कि इसमें बदलाव आया है, लेकिन दुख की बात तो यह है कि समस्या आज भी व्याप्त है। मुझे नहीं लगता है कि ऐसा सिर्फ हमारे ही देश में होता है। ऐसा पूरी दुनिया में हो रहा है। जब आप अंतर्राष्ट्रीय खबरों को देखते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि यह विषय कई बार आ रहा है।”

महात्मा गांधी की जयंती के बारे में बात करते हुए श्रुति ने कहा, “यह (2 अक्टूबर ) वास्तव में एक महत्वपूर्ण दिन है और हमारे इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। मेरे पिता (कमल हासन) उनके सिद्धांतों पर वाकई में यकीन करते हैं।” बता दें कि आने वाले समय में श्रुति, विद्युत जामवाल संग महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक फिल्म में नजर आएंगी जिसका अभी कोई नाम तय नहीं हुआ है।

Bollywood Actress Shruti Haasan poses with the Women Drivers and Healthcare Practitioners

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri