ट्रोलिंग पर बोली भाभी जी, कहा ऑनस्क्रीन भी बिकिनी पहन सकती हूं

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस हो या टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल होती रहती है। इसी कड़ी में एंड टीवी के कॉमेडी सिटकॉम ‘भाबी जी घर पर’ से घर-घर मे पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का नाम जुड़ गया।

दरअसल शुभांगी अत्रे पिछले दिनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर विदेश यात्रा पर गई थी जहां उन्हें बीच पर बिकिनी तस्वीरों में देखा गया शुभांगी ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम शेयर की थीं, जिसमें वह ब्‍लैक और पिंक स्ट्रिप वाली बिकिनी में नजर आ रही थीं. टीवी पर बेहद देसी अंदाज में नजर आने वाली अंगूरी भाभी का यह बोल्‍ड अंदाज जहां कई लोगों को काफी पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स ने उन्‍हें इस बोल्‍ड अंदाज के लिए ट्रोल कर दिया। लेकिन अंगूरी भाभी इस ट्रोलिंग पर चुप्‍पी साध कर नहीं बैठीं और उन्‍होंने ऐसे ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

हाल ही में एक बड़े अखबार से बातचीत करते हुए शुभांगी ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा की ‘बीच पर आप मुझसे क्‍या पहनने की उम्‍मीद करते हैं? यह जाहिर है कि मैं वहां साड़ी या सलवार कमीज तो पहन नहीं सकती. मैं फिट हूं और स्‍विमसूट पहन सकती हूं. मुझे अपनी फोटो पोस्‍ट करने का कोई पछतावा नहीं है. मुझे यह पसंद आई और मैंने इसे पोस्‍ट किया. मेरे पति ने यह फोटो क्लिक की थी। इतना ही नही अगर कैरेक्टर की डिमांड हो तो मुझे ऑनस्क्रीन बिकिनी पहनने से भी कोई परहेज नही है।

शुभांगी ने आगे कहा की मुझे नही लगता कि मैं फोटोज में भद्दी या अश्लील दिख रही हूं अगर किसी के पास सुंदर शरीर है तो उस पर इठलाने में हिचक नही होनी चाहिए लोगों ने मुझे हमेशा वेस्टर्न कपड़ो में देखा है लेकिन लोगों को समझना होगा की मैं हमेशा अंगूरी भाबी बनकर नही रह सकती जो किरदार मैं पर्दे पर निभाती हूं उससे अलग हूं।

आपको बता दें की मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत करने वाली शुभांगी ने छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। इसमें वह पलछिन बजाज के किरदार में दिखीं थीं। इसके बाद शुभांगी ने ‘दो हंसो क जोड़ा’, ‘कस्तूरी’ में काम किया फिलहाल शुभांगी ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये