OMG!! सुशांत सिंह का बाजीराव के बारे में ये कॉमेंट

1 min


जी हाँ अपने सही सुना सुशांत सिंह ने हाल ही में रणबीर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ पर काफी आपत्तिजनक बयान बाज़ी कर दी है जो शायद बाजीराव यानि रणवीर सिंह को नागवार गुज़रे दरअसल हुआ यूँ की कुछ ख़बरें आ रही थी जिनमें कहा जा रहा है कि फिल्म ‘बेफिक्रे’ रणवीर से पहले सुशांत को ऑफर की गई थी और जब सुशांत से इस बारे में पूछा गया तो सुशांत ने इसका खंडन तो किया ही लेकिन साथ ही ऐसी बात भी कह गए जो रणवीर को काफी चुभ सकती है।
befikre-2nd-poster

मीडिया को जारी किए गए एक स्टेटमेंट में सुशांत ने कहा, ‘मैं बताना चाहूंगा कि मुझे ‘बेफिक्रे’ कभी भी ऑफर नहीं हुई और अगर होती भी तो मैं वो फिल्म बिल्कुल नहीं करता। मैं ये बात फिल्म का रिजल्ट देखने के बाद नहीं कह रहा हूं बल्कि इसके लिए मेरी अपनी एक वजह है। अगर ये प्रोडक्शन हाउस मुझे ‘ब्योमकेश बख्शी’ ऑफर करता तो मैं कर लेता यहां तक कि इस प्रोडक्शन हाउस के साथ मैं शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ भी कर लेता क्योंकि उसमें कई अहम मुद्दे उठाए गए हैं।

इसके अलावा ‘सुशांत सिंह यहीं नहीं रुके और आगे कहा, ‘अगर ‘बेफिक्रे’ आज के युवा और उसके रोमांस को उसी तरह से दिखाती जैसा कि फिल्म जोर देती आ रही थी तो काफी अच्छा रहता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इसलिए मैं इसमें कोई दिलचस्पी नहीं रखता। लेकिन मैं ये नहीं कह रहा हूं कि सिर्फ सामाजिक और गंभीर मुद्दों पर फिल्में बनानी चाहिए, ‘द जंगल बुक’ जैसी काल्पनिक फिल्म भी काफी लोकप्रिय हुई थी। लेकिन मेरा मानना है कि आपको सबसे पहले ये जानने की जरूरत है कि आप क्या बना रहे हैं और क्या बताना चाहते हैं।

आकिर सुशांत ‘बेफिक्रे’ को लेकर इतने नाखुश क्यों है फिल्म ही तो है कुछ चलती हैं तो कुछ फ्लॉप भी होती हैं या फिर ये सुशांत सिंह की उनके गुरु आदित्य चोपड़ा पर छुपी हुई नाराज़गी है जो उन्हें छोड़कर रणवीर को अपना पोस्टर ब्वॉय बनाने को लेकर है। जो भी हो लेकिन इसका रणवीर सिंह पर क्या असर होता है और वो क्या रियेक्ट करते हैं वो देखने वाला होगा


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये