अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने किया एक्टिंग में डेब्यू

1 min


भारत के विश्वसनीय और अग्रणी ज्वैलरी ब्रांड, कल्याण ज्वैलर्स ने एक प्रभावशाली व्यक्तित्व के तौर पर श्वेता बच्चन नंदा को अनुबंधित किया है। ब्रांड के नवीनतम टीवी अभियान में श्वेता अपने पिता श्री अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी, जो कि 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के वैश्विक ब्रांड एम्बेसडर हैं।

Amitabh Bachchan, Shweta Nanda Bachchan

पिता-पुत्री की यह जोड़ी अपने बीच के खास रिश्ते को पहली बार पर्दे पर अभिनीत करेगी। एलएंडके साची एंड साची द्वारा लिखित व स्कल्प्टर्स प्रोडक्शन के जीबी विजय द्वारा निर्देशित यह एड फिल्म एक पिता और पुत्री की कहानी बयान करती है और इसके साथ ही इसमें आपसी विश्वास और पारदर्शिता जैसे जीवन मूल्य भी नजर आते हैं, जिनके लिए कल्याण ज्वैलर्स पहचाने जाते हैं।

Amitabh Bachchan, Shweta Nanda Bachchan

श्वेता बच्चन नंदा, जिन्होंने हाल ही अपनी आगामी पुस्तक की घोषणा की है, अपने करीबी लोगों में एक डिजाइनर के तौर पर भी जानी जाती हैं। कल्याण ज्वैलर्स में वे ग्राहकों से जुडी कल्याण ज्वैलर्स के अनोखे नए कदमों का चेहरा बनेंगी। अपने परिधान संबंधी लालित्य के लिए विख्यात श्वेता नंदा ब्रांड के लिए सिग्नेचर कलेक्शन निर्मित कर अपनी अनोखी शैली प्रस्तुत करेंगी।

Amitabh Bachchan, Shweta Nanda Bachchan

कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “हमें बहुत खुशी है कि श्वेता बच्चन नंदा ने कल्याण ज्वैलर्स ब्रांड के टीवी अभियान का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। प्रसिद्ध बच्चन परिवार के साथ हमारा पुराना साथ है और अमिताभ और जया बच्चन हमारे ब्रांड का वैश्विक तौर पर प्रतिनिधित्व करते रहे हैं। हमें भरोसा है कि दर्शक इस विज्ञापन फिल्म को बहुत पसंद करेंगे, जिसमें दोनों- श्री अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा पहली बार एक एड फिल्म में पिता और पुत्री के किरदार निभाएंगे। एक ब्रांड के तौर पर कल्याण ने हमेशा परिवार व रिश्तों के बंधन का उत्सव मनाया है और यह नई फिल्म पारिवारिक मूल्यों को साकार करती है। श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइन इनपुट्स कल्याण के सुरुचिपूर्ण व प्रचलित सिग्नेचर कलेक्शन को संवर्धित करेंगे।“

Shweta Nanda Bachchan, Amitabh Bachchan

इस टीवी विज्ञापन के मलयालम संस्करण में मंजू वेरियर अमिताभ बच्चन की पुत्री का किरदार निभाएंगी। इस विज्ञापन के जुलाई में ऑन एयर होने की संभावना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये