ऐश्वर्य की इस आदत से श्वेता नंदा करती है बेहद नफरत!

1 min


करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बॉलीवुड के कईं सिब्लिंग्स शामिल हुए थे हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आए। इस दौरान दोनों ने काफी मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे किए। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने दोनों से कई दिलचस्प सवाल किए। श्वेता से करण पूछते हैं कि वो ऐश्वर्य की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टॉलरेट करती हैं। श्वेता ने कहा- ऐश्वर्य एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। ऐश की ये बात मुझे ज्यादा पसंद हैं।

श्वेता आगे कहती हैं- ऐश्वर्य की जो आदत मुझे पसंद नहीं है कि वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती। इसके अलावा करण जौहर ने पूछा- ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट। रैपिड फायर के दौरान करण अभिषेक से पूछते हैं कि वो अपनी मां से ज्यादा डरते हैं कि अपनी पत्नी से तो अभिषेक कहते हैं अपनी मां से, लेकिन तभी बीच में श्वेता कहती हैं कि नहीं ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्य से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो उन्होंने बताया-‘मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है। हम दोनों बहुत सी बातों पर चर्चा करते हैं।’ आगे ऐश ने कहा कि हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से कई साल पहले हम दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोस्‍त थे। हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं जिस पर हम लंबी बात करते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये