मेरे डैड की दुल्हन में अपने खट्टे मीठे किरदारों – गुनीत और अंबर के साथ श्वेता तिवारी और वरुण बडोला ने बढ़ाया दिल्ली का जोश

0 48

इतिहास गवाह है कि किराएदार और मकान मालिक का नोकझोंक भरा रिश्ता रहा है। कुछ ऐसा ही मामला है गाज़ियाबाद के अंबर शर्मा (वरुण बडोला) और गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) का। अंबर अपनी महत्वाकांक्षी बेटी निया (अंजलि तत्रारी) के इकलौते पालक हैं। उन्हें पार पाना न सिर्फ मुश्किल है बल्कि लोगों के लिए तो वो किसी डरावने सपने से कम नहीं! उधर, अपने काम में मिले एक बढ़िया अवसर के चलते निया कैलिफोर्निया रवाना हो गई है। लेकिन उसने अपने पिता को कंपनी देने के लिए घर में एक किराएदार रखा है, जिसका नाम है गुनीत, लेकिन अंबर उनसे काफी चिढ़ता है! अब पागलपन से भरी इस तिकड़ी का आगे क्या होगा! कुछ ऐसे ही अनोखे किरदार हैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के हाल ही में शुरू हुए शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे किया जा रहा है।

इस शो के दोनों लीड कलाकारों, वरुण बडोला और श्वेता तिवारी ने चांदनी चौक, जामा मस्जिद, लाल किला और मॉडल टाउन जैसे दिल्ली के मशहूर स्थानों पर शो की शूटिंग की और लोकल ट्रांसपोर्ट  की सवारी भी की। ‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक आधुनिक कहानी है, जो यह सवाल उठाती है कि क्या किसी को जीवनसाथी बनाने के लिए सिर्फ इसलिए एक निर्धारित उम्र होनी चाहिए कि लोग क्या कहेंगे? ये कहानी एक वयस्क युवती की भावनाएं दिखाती है, जो अपने पिता की जरूरतों और उनकी सलामती के प्रति संवेदनशील है और इसलिए उम्र के दायरे से परे प्यार और शादी के विचार को स्वीकार करती है।

इस शो में निया ने अपने पिता को बातों में उलझाकर घर में किराएदार रखने के लिए राजी कर दिया है ताकि जब वो घर से दूर रहे तो उसके पिता को कंपनी मिल सके। गुनीत और अंबर की शुरुआत नोकझोंक से होती है, लेकिन निया ने अब तक उम्मीद नहीं हारी है। आने वाले एपिसोड में दर्शक अंबर और महत्वाकांक्षी गुनीत का एक अलग रूप देखेंगे। गुनीत अनजाने में अंबर की एक मुश्किल हालात से बाहर आने में मदद करती है। गुनीत और अंबर के बीच नफरत से लेकर आपसी समझ और फिर दोस्ती तक, इस रिश्ते को अभी काफी दूर तक जाना है।

बीते कई वर्षों से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों को प्रभावशाली शहरी कहानियां दिखा रहा है जिसमें नयापन, ताजगी और सीमित कहानियों की गुणवत्ता है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) दर्शकों की पसंद के हिसाब से बदलता रहा है और अलग-अलग शोज़ के साथ मेट्रो एवं बड़े शहरों में पूरे परिवार के मनोरंजन का एकमात्र ठिकाना बन गया है। सेट की ताजा पेशकश है ‘मेरे डैड की दुल्हन’, जिसे दीया एवं टोनी सिंह की डीजेज़ क्रिएटिव यूनिट ने बनाया है। बनेगी अपनी बात, जस्सी जैसी कोई नहीं और परवरिश जैसे कल्ट क्लासिक धारावाहिकों और ऐसे ही लीक से हटकर कई टेलीविजन ड्रामा शोज़ के निर्माताओं की ओर से पेश किया जा रहा ‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक अनोखी कहानी है, जो सप्ताह के दिनों में टीवी पर परोसे जाने वाले फिक्शन शोज़ की परिभाषा बदलने जा रहा है।

देखिए मेरे डैड की दुल्हन हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

 टिप्पणियां:

 एक्टर वरुण बडोला, अंबर शर्मा के रोल में

मुझे हमेशा ऐसे काम की तलाश रहती है, जो मुझे एक एक्टर के तौर पर चुनौती दे और मुझे प्रेरित करे। मेरे डैड की दुल्हन ऐसा ही एक शो है, और मुझे खुशी है कि मैं इस प्रगतिशील कहानी का हिस्सा हूं। हां, मुझे इस किरदार के मुताबिक खुद को ढालना पड़ा, लेकिन मैं इसमें सुधार लाता हूं और मेरी अपनी सीख इसमें शामिल करता हूं। मुझे लगता है कि इस तरह के प्रोग्रेसिव कॉन्सेप्ट्स के साथ टेलीविजन सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और मैं भी इस बदलाव का हिस्सा बनना चाहता हूं। दर्शक भी इस बदलाव को स्वीकार कर रहे हैं। शुक्र है कि ऐसे शोज़ की मांग बढ़ी है जो वास्तविक और जाने-पहचाने से लगते हैं। चूंकि यह शो गाज़ियाबाद पर आधारित है, इसलिए निर्माताओं ने यहां दिल्ली में इसकी ज्यादा से ज्यादा शूटिंग करने की योजना बनाई है और मेरे लिए तो यह घर वापसी जैसा है। मैं इस शहर से प्रेरणा लेता हूं और इससे और हासिल करने के लिए यहां वापस आता रहता हूं।

मेरे डैड की दुल्हन

 एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, गुनीत सिक्का के रोल में

मुझे इस बात की खुशी है कि आज गुनीत जैसे किरदार रचे जा रहे हैं। ऐसा किरदार निभाना खुशी की बात है। व्यक्तिगत तौर पर मैं गुनीत से बहुत अलग हूं, लेकिन मैं इस किरदार से काफी कुछ सीख रही हूं। मैं इससे पहले ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली जो गुनीत की तरह सकारात्मक और महत्वाकांक्षी हो, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसे लोग होते हैं। इस शो का कॉन्सेप्ट प्रगतिशील है और दर्शक भी खुले दिल से इसे स्वीकार कर रहे हैं। शो में इस समय गुनीत, शर्मा परिवार में किराएदार बनकर आई है और दर्शक किराएदार और मकान मालिक के बीच तीखी नोकझोंक का मजा ले रहे हैं। यह कहने की आवश्यकता नहीं कि वरुण एक मंझे हुए कलाकार हैं और अपना काम जानते हैं। इस किरदार में वो अपना टच दे रहे हैं और एक एक्टर के तौर पर मुझे भी उनकी यह खूबी अपना श्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित कर रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply