श्वेता तिवारी का दूसरा पति अभिनव कोहली गिरफ्तार, घरेलू हिंसा और बेटी से बद्तमीजी का आरोप

1 min


मशहूर टीवी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ अपनी बेटी (अभिनव की सौतेली बेटी) को गंदी गालियां देने और अश्लील टिप्पणी करने के साथ-साथ घरेलू हिंसा के आरोप में पुलिस में केस दर्ज कराया है। श्वेता तिवारी की शिकायत के मुताबिक, आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 509 और अन्य आईटी एक्ट के तहत अभिनव कोहली के खिलाफ समतानगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया, जिसके बाद अभिनव कोहली की गिरफ्तारी हुई है और आगे की जांच चल रही है।

shweta_tiwari

आरोप है कि अभिनव ने बेटी (पलक) पर अश्लील टिप्पणी करके और अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील फोटोज दिखाकर उसकी शालीनता नष्ट करने की कोशिश की। बता दें कि श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को पेशे से एक्टर और प्रोड्यूसर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 27 नवंबर 2016 को श्वेता, अभिनव के बेटे रेयांश की मां बनीं। बताया जाता है कि श्वेता ने अभिनव के साथ दूसरी शादी अपनी बेटी पलक के कहने पर ही की थी।

shweta_tiwari

श्वेता की पहली शादी 1998 में एक्टर राजा चौधरी से तब हो गई थी, जब वे 19 साल की थीं। इसके बाद 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। 2001 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। 2007 में दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि श्वेता तिवारी को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ का अहम किरदार निभाने के लिए याद किया जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh