कोरोना से संक्रमिक होने के एक महीने बाद Shweta Tripathi ने शेयर किया एक्सपीरियंस

1 min


अभिनेत्री Shweta Tripati Sharma, जो ओटीटी, फिल्मों में एक जाना माना चेहरा हैं। एक महीने पहले वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी।

हाल में दिए एक इंटरव्यू क्व दौरान उन्होंने कहा कि “लम्बे समय तक मेरे मुँह का टेसट और स्मेल दुबारा से वैसा नहीं रहा । ऐसा नहीं लग रहा है कि वे पूरी तरह से वापस आ गए हैं और हमेशा की तरह वर्कआउट भी नहीं कर पा रही हूँ। शारीरिक रूप से, मैं ठीक हूं लेकिन ऐसा लगता है जैसे मेरे में अब ज़्यादा एनर्जी नहीं बची है। ऐसा लगता है कि मेरी मांसपेशियों में वह ताकत नहीं है जो हुआ करती थी। ”

Shweta Tripathi

“जब मुझे कोरोना हुआ तो उससे पहले मेरा टेम्परेचर काफी हाई था और मैं बहुत अलग तरीके से थकी हुई महसूस कर रही थी। 14 घंटे की शूटिंग के बाद ठीक महसूस नहीं करती थी । उसके बाद मुझे लगा कि मैं कोरोना से संक्रमित हो चुकी हूँ। एक बार जब मैं घर पहुंची, तो मुझे बेहतर लगा लेकिन अगली सुबह, मुझे फिर से बुखार आ गया। फिर मैंने खुद को फॅमिली से अलग किया और अपना टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया था।”

Shweta Tripathi

Shweta ने आगे कहा “कोरोना होने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा की मेरी वजह से शूटिंग रुक गई। लेकिन मेरे निर्माता इस चीज को समझ सकते थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं रूम में बंद हो गई थी। सिर्फ फिल्में देख रही थी और पढ़ रही थी। लेकिन ऐसा कुछ महसूस नहीं हो रहा था कि कुछ कर भी रही हूँ। मैं बहुत खा भी रही थी। मैंने उन दोस्तों के साथ जांच की जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें भी ऐसा ही लग रहा था। मेरे पति, चेतन भी कुछ दिनों के बाद पॉजिटिव हो गए और दोनों साथ में क्वरंटाइन हो गए। इस वजह से हमें साथ में काफी वक्त मिला। अब, हम दो महीने तक एक-दूसरे को नहीं देखें है क्योंकि हम दोनों शूटिंग कर रहे हैं।”

Shweta Tripathi

काम की बात करें तो पिछले साल श्वेता त्रिपाठी वेब सीरीज मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में नज़र आई थी जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये