फिल्म Kho Gaye Hum Kahan में साथ दिखेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, अन्नया पांडे और आदर्श गौरव

1 min


Kho Gaye Hum Kahan

फरहान अख्तर ने गुरुवार को सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव अभिनीत अपनी नई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की घोषणा की। फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा समर्थित है। यह फिल्म अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में पहली फिल्म होगी और इसे मुंबई में तीन दोस्तों की “डिजिटल” उम्र की कहानी के रूप में बिल किया गया है।

“खो गए हम कहां” जोया अख्तर, सिंह, रीमा कागती द्वारा लिखी गई है। यह जोया, कागती, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। कैप्शन में लिखा है- “अपने दोस्तों को ढूंढें और आपको फॉलोअर्स की आवश्यकता नहीं होगी।”

टीम अगले साल फरवरी में प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेगी। उसी का खुलासा करते हुए, पहली बार निर्देशक अर्जुन ने भी इंस्टाग्राम पर अपना उत्साह शेयर किया। फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “अपने दोस्तों को ढूंढो और आपको फॉलोअर्स की जरूरत नहीं होगी। #khogayehumkahan एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म की घोषणा करते हुए अविश्वसनीय रूप से अच्छा महसूस हो रहा है! पार्टी शुरू करने के लिए @sidhantchaturvedi @ananyapanday @gouravadarsh ​​के साथ इंतजार नहीं कर सकता। फिल्मांकन फरवरी 2022 से शुरू होता है!”

https://www.instagram.com/siddhantchaturvedi/?utm_source=ig_embed&ig_rid=34669cc4-b3ec-4b40-a9cb-485777b73c64

बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और अन्नया पांडे ने हाल ही में फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण की सह-कलाकार के साथ काम किया, दोनों पहली बार गौरव के साथ दिखाई देंगे, जो इस साल की नेटफ्लिक्स फिल्म “द व्हाइट टाइगर” के ब्रेकआउट स्टार थे।

निर्माताओं ने घोषणा की कि “खो गए हम कहां” उनकी अगली फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

SHARE

Pragati Raj