सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, ‘मेन इन ब्लैक’ में देंगे अपनी आवाज़

0 41

Advertisement

फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को एक हॉलीवुड प्रोडेक्ट मिल गया है। खबरों के मुताबिक, सिद्धांत चतुर्वेदी हॉलीवुड फिल्म मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ सीरीज के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज़ देंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में उनके साथ दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी अपनी आवाज़ देंगी। ये दोनों अगले महीने रिलीज होने वाली हॉलीवुड सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ सीरीज की नई फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ और टेस्सा थॉम्पसन की आवाज बनने जा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले सिद्धांत चतुर्वेदी ने हिट फिल्म गली बॉय में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। फिल्म में इनके किरदार का नाम एमसी शेर था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीं, अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में काम करते हुए हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक बयान में कहा, “यह कल्ट फ्रेंचाइजी वर्ल्ड लेवल पर है और इसने साइंस-फिक्शन कॉमेडी के लिए एक मानदंड स्थापित किया है। मैं बचपन से फिल्मों का शौकीन रहा हूं और एमआईबी परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। क्रिस हेम्सवर्थ एक ग्लोबल आईकन हैं और उनके सुपरहीरो के दिनों से मैंने फॉलो किया है।

एक्टर ने आगे कहा कि उनके किरदार को अपनी आवाज देना किसी सपने के सच होने के जैसा है। मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की उम्मीद और एमआईबी की विरासत को भारत मे बनाए रखने में खरा उतरूं।

इसके साथ ही सान्या मल्होत्रा ने कहा कि मैंने ‘मेन इन ब्लैक’ फिल्मों का पूरी तरह से देखा है और इसके स्टाइलिश एक्शन व ह्यूमर को हमेशा पसंद करती हूं। सान्या ने कहा मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल’ में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला है। इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं। फिल्म का यह किरदार वाकइ में काफी जिद्दी और गुस्सैल है। खास बात है कि इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं।

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि यह एक अनूठा और चैलेंजिंग अनुभव रहा है औऱ मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैंस इस नए काम को पसंद करेंगे। बता दें कि मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल सीरीज की नई फिल्म 14 जून को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply