पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म ‘लास्ट डील’ के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू

1 min


फिल्म की औफिशियल घोषणा के फंक्शन में गणेश आचार्या सहित कई हस्तियां हुई शामिल. महाभारत में दुर्योधन बनकर ख्याति प्राप्त करने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ने कई फिल्मों में अलग अलग किस्म के रोल बखूबी निभाये हैं। सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘गर्व’ का निर्देशन भी इन्होंने ही किया था।अब पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म ‘लास्ट डील’ के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। मुंबई के रहेजा क्लासिक क्लब में इस फिल्म की औफिशियल घोषणा की गई तो यहां सिद्धांत को आशीर्वाद देने उनके पिता सहित कई हस्तियां शरीक हुईं जिनमें मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर गणेश आचार्या, कॉमेडियन एहसान कुरैशी, गूफी पेंटल, पवन कौशिक, ब्राइट के योगेश लखानी गेस्ट के रूप में मौजूद थे।पुनीत इस्सर ने क्लैप देकर इसकी औफिशियल शुरुआत की।

इस क्राईम थ्रिलर हिंदी फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी हैं। इस फिल्म में सिद्धांत इस्सर के साथ प्रीति चौधरी, सुपर्णा माला कर, अमित पचौरी नजर आएंगे। श्री गहभाम प्रोडकशनस और एवीए फिल्म्स ऐंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म के पांच निर्माता है अर्जुन सिंह, रवि सिंह, ब्रजेश कुमार राजपूत (बॉबी), राकेश यादव और मनोज कुमार। फिल्म के सह निर्माता हैं जेवियर एंथोनी सलदंहा (रूठ फिल्म्स) और अनु जैन। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और जनवरी 2020 में रिलीज़ की जाएगी। कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा कि फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को मुबारकबाद। एक फिल्म बनने से 90 लोगों के घर चलते हैं। उन्होंने यहां लोगों को गुदगुदाया भी।

फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने बताया कि इस फिल्म में 3 गाने हैं जो सिचुएशनल सोंग हैं। कहानी के साथ जाते है।” सिद्धांत इस्सर के सिलेक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने यहां मीडिया को बताया कि किरदार से मिलता जुलता चेहरा मिलने से कहानी बखूबी कही जा सकती है। सिद्धांत की तस्वीरें देखकर और इनसे मिलकर मुझे लगा कि यही इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। यह एक मुश्किल किरदार है कई लेयर्स है लेकिन इन्होंने चैलेंज कुबूल किया।”

सिद्धांत ने अपने पिता श्री पुनीत इस्सर के डायरेक्शन में एक प्ले में काम किया है जिसका नाम है महाभारत। इसमें दुर्योधन का रोल किया है सिद्धांत ने। दुर्योधन के इस लुक की वजह से भी सिद्धांत को यह फिल्म मिलने में आसानी हुई।

पवन कौशिक ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में प्ले महाभारत देखा है। सिद्धांत ने महाभारत में दुर्योधन का रोल गजब का निभाया है। मुझे उम्मीद है कि लास्ट डील में वह अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना लेंगे।

इस अवसर पर सिद्धांत के पिता पुनीत इस्सर ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी और गर्व है कि सिद्धांत ने अपने बल पर यह फिल्म हासिल की, खुद जाकर ऑडिशन दिया और इस तरह के चैलेंजिंग रोल से अपनी शुरुआत करने को राजी हुए।”

Supurna Malakar
Supurna Malakar, Preeti Chaudhary
Supurna Malakar, Siddhanth Malkar, Preeti Chaudhary
Siddhant Issar and Puneet Issar
Rajesh Rathi
Supurna Malakar, Preeti Chaudhary Siddhanth Issar
Siddhanth Issar
Preeti Chaudhary, Suparna Malkar, Siddhanth Issar, Amit Pachori
Gufi Paintal, Amit Pachori, Puneet Issar
Puneet Issar
Siddhanth Issar, Gufi Paintal, Amit Pachori, Puneet Issar
Amit Pachori , Preeti Chaudhary, Puneet Issar, Siddhanth Issar, Suparna Malkar
Puneet Issar, Siddhanth Issar
Amit Pachori , Preeti Chaudhary, Puneet Issar, Siddhanth Issar, Suparna Malkar
Siddhanth Issar, Puneet Issar
Siddhanth Issar, Puneet Issar
Siddhanth Issar, Puneet Issar
Suparna Malkar, Siddhanth Issar, Puneet Issar, Preeti Chaudhary
Siddhanth Issar, Preeti Chaudhary

Preeti Chaudhary
Preeti Chaudhary
Preeti Chaudhary
Preeti Chaudhary
Suparna Malkar
Ganesh Acharya
Preeti Chaudhary
Siddhanth Issar, Puneet Issar
Siddhanth Issar, Gufi Paintal, Amit Pachori, Puneet Issar
Suparna Malkar, Siddhanth Issar, Preeti Chaudhary
Ahsaan, Supurna, Preeti, Pawan, Siddhant, Amit, Yogesh Lakhani, Gufi, Puneet, Arjun, Rajesh, Ravi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri