स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव में अपने फिल्म जबरिया जोड़ी को प्रमोट करने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

1 min


अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा को बढ़ावा देने के लिए स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव में भारत और बांग्लादेश के मैच के लिए एक साथ आये। उन्होंने अपने बचपन के दिनों की याद दिलाते हुए विश्व कप 2011 की यादों के बारे में बताया और आज के भारत-बांग्लादेश मैच से उनकी अपेक्षा पर चर्चा की। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने बचपन की याद ताजा की, जब उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर विशेष रूप से क्रिकेट खेला था और मेरे घर में एक ड्राइववे और गार्डन स्पेस थे और मेरे चचेरे भाई करीब रहते थे। हम दोपहर में क्रिकेट खेलते थे, गैराज का दरवाजा हमारा विकेट था। गेंद दरवाजे से टकराने के लिए इस्तेमाल की जाती थी और हमारे शोर से मेरी बेचारी दादी हमेशा परेशान रहती थी। लेकिन, क्रिकेट खेलना हमेशा से मजेदार रहा है! पूरा देश खेल का दीवाना है, खासकर वर्ल्ड कप का। जब पूरा परिवार एक साथ भारत का मैच देखने के लिए आता है, तो वह ऊर्जा कहीं और नही पाई जाती है। ”

परिणीति चोपड़ा स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर विशेष रूप से क्रिकेट के लिए अपने प्यार के बारे में बात करती हैं, “किसी भी अन्य भारतीय की तरह मैं एक क्रिकेट पर नजर रखने वाली हूं, मुझे खेल की तकनीकी पर बहुत अधिक ज्ञान नहीं है, लेकिन मैं भारत का खेल देखना पसंद करती हूं। विश्व कप में कोई भी भारत मैच नहीं है जो मैंने मिस किया है। पिछले हफ्ते भारत-पाकिस्तान का मैच चल रहा था जब मैंने सिद्धार्थ को किसी काम के लिए बुलाया – इससे पहले कि वह नमस्ते कहे उसने पूछा कि मैं मैच देख रहा था या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे जल्दी बताएं कि मैं इस सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को उनके विश्व कप 2011 के क्षण को विशेष रूप से स्टार स्पोर्ट्स फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव पर साझा कर सकता हूं, “मैं इस मैच के लिए वानखेड़े में था, मेरी पहली फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। मैं स्टैंड पर था, हम भारत के लिए जीत के लिए खुश और उत्साहित थे। मुझे याद है कि जब मैच खत्म हुआ था, हम चले थे क्योंकि वहां ट्रैफिक जाम था – हम मरीन ड्राइव पर रुक गए और बाकी भीड़ में शामिल हो गए जो भारत की जीत का जश्न मना रहे थे। वो एक अद्भुत अनुभव था।”

Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan
Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan
Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan
Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan
Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan
Sidharth Malhotra, Parineeti Chopra, Irfan Pathan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये