दिल्ली में PVR के नए मल्टीप्लेक्स के लॉन्च पर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख

1 min


सिद्धार्थ मल्होत्रा

देश के सबसे बड़े प्रीमियम फिल्म एक्जिबिटर पीवीआर सिनेमा ने दिल्ली के वेगास मॉल में अपना नया मल्टीप्लेक्स लांच किया है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल हुए। बता दें कि रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मरजांवा के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म मरजांवा 22 नवंबर को रिलीज हो रही है।

उन्होंने कहा, कि इस मल्टीप्लेक्स में 15 नवंबर से रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘मरजावां’ मनोरंजन से भरपूर है। इसे देखने की अपील करते हुए उन्होंने कहा, कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी। पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रंबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने इस अवसर पर कहा, मनोरंजन व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान कराते रहें। पीवीआर भारत की सबसे बड़ी फिल्म एक्जिबिटर कंपनी है और 70 शहरों भारत और श्रीलंका में 172 स्‍थानों पर इसके पास कुल 821 स्क्रीन हैं।

वहीं, अगर हम पीवीआर के नए मल्टीप्लेक्स की बात करें तो, बारह स्क्रीन वाला यह मल्टीप्लेक्स उत्‍कृष्‍टता का बेजोड़ नमूना है, यहां बेमिसाल मेजबानी के इंतजाम और शानदार इंटीरियर्स के साथ आईमैक्‍स और 4डीएक्‍स जैसे इंटरनेशनल फॉरमेट पेश किए गए हैं। इस शुरुआत के साथ, पीवीआर सिनेमा की दिल्ली में उपस्थिति बढ़कर 16 मल्‍टीप्‍लेक्‍स में 62 स्क्रीन और उत्तरी भारत में 56 मल्‍टीप्‍लेक्‍स में 244 स्क्रीन तक पहुंच जाएगी।

इस अत्‍याधुनिक डिज़ाइन वाले सिनेमा को खूबसूरत रंगों, लाइटिंग और प्रीमियम सीटिंग सुविधाओं से सुसज्जित किया गया है। यहां 1,833 दर्शकों की बैठने की क्षमता के साथ 70, 000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। अत्‍याधुनिक तकनीक के साथ, 12-स्क्रीन वाले सुपरप्‍लेक्‍स में एक आईमैक्‍स स्क्रीन, एक 4 डीएक्‍स स्क्रीन, दो अल्ट्रा-प्रीमियम ल्‍यूक्‍स ऑडिटोरियम शामिल हैं। इसी के साथ ही पीवीआर प्‍लेहाउस में सात मेनस्‍ट्रीम ऑडिटोरियम के साथ खासतौर पर बच्‍चों के लिए मनोरंजक सुविधाओं से लैस एक विशेष ऑडिटोरियम भी है।

थिएटर बारको 4के प्रोजेक्‍शन से लैस है, इसके नौ ऑडिटोरियम में डॉल्‍बी 7.1 सराउंड सिस्टम और अन्‍य में डॉल्‍बी एटमॉस सिस्‍टम दिया गया है। इसके छह ऑडिटोरियम में नेक्‍सजेन 3डी यूएचडी स्क्रीन लगायी गयी हैं। इसके अलावा, सभी ऑडिटारियम में रेक्‍लाइनर्स दिए गए हैं, जो कि दर्शकों को सिनेमा देखने का एक आरामदायक और लक्‍जीरियस अनुभव प्रदान कराते हैं।

और पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: ‘गब्बर सिंह’ के रोल के लिए अमजद खान नहीं, ये एक्टर थे रमेश सिप्पी की पसंद

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये