सिद्धार्थ मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में कैटरीना, सोनाक्षी और जैकलीन ने की मस्ती, नज़र नहीं आईं आलिया

1 min


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपने बर्थडे पर एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, करिश्मा कपूर, कृति सेनन, नुसरत भरूच, रकुल प्रीत और करण जौहर जैसे तमाम सितारों ने शिरकत की। सभी ने पार्टी में खूब एन्जॉय किया। लेकिन इन सबके बीच एक चेहरा मिसिंग था और वो है सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का जो इस दौरान नजर नहीं आईं। शायद सिद्धार्थ ने उन्हें अपनी बर्थडे पार्टी में इनवाइट ही नहीं किया।

वहीं, पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पार्टी में कटरीना कैफ बेहद ही सिंपल नजर आईं। उन्होंने नो मेकअप लुक अपनाया हुआ था। येलो कलर की ड्रेस और कर्ली हेयर में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं। उनका लुक बहुत ही स्टनिंग था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। वहीं ब्लैक कलर के आउटफिट में करिश्मा कपूर भी बेहद सुंदर लग रही थीं।

इसके अलावा पार्टी में रवीना टंडन, श्वेता बच्चन और संजय कपूर जैसे सेलेब्स भी नजर आए। वायरल हो रही तस्वीरों से साफ है कि बॉलीवुड हीरोइनों में सिद्धार्थ के बर्थडे को लेकर एक अलग ही क्रेज था। वैसे दिलचस्प बात ये है कि सिद्धार्थ की उम्र का कोई और एक्टर उनकी इस बर्थडे पार्टी में नजर नहीं आया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा उनके अपोजिट रोल में हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी।

आपको बता दें, कि सिद्धार्थ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट भी मुख्य भुमिकाओं में थे। तीनों स्टार्स की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये