सोनी सब के ‘अलादीनः नाम तो सुना ही होगा’ सिद्धार्थ निगम ने खुद किए अपने स्टंट

1 min


सोनी सब के बहुप्रतीक्षित शो ‘अलादीनः नाम तो सुना ही होगा’ केवल अपने भव्य सेट्स की वजह से नहीं, बल्कि अपने बेहद काबिल कलाकारों की वजह से भी खबरों में छाया हुआ है। इस शो के हैरतअंगेज स्टंट भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के हैं। चाहे कलाबाज़ी दिखानी हो या छतों से कूदना हो, शो के प्रसारण के पहले से ही नौजवान अभिनेता सिद्धार्थ निगम सुर्खियों में छाये हुए हैं। मार्शल आर्ट्स और जिम्नास्टिक में प्रशिक्षित और इस शो में अलादीन का किरदार निभा रहे, सिद्धार्थ ने सारी चीजों को मक्खन की तरह आसान बना दिया। उन्हें किसी डमी की भी जरूरत नहीं पड़ी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी को-स्टार अवनीत कौर को भी सेट्स पर कुछ मूव्स सिखाये।

सिद्धार्थ हर दिन कड़ी फिजिकल ट्रेनिंग से गुजरते हैं, जोकि काला चोर के किरदार में शूटिंग के दौरान नजर भी आता है। जहां वह कई बार हवा में उड़ते हुए स्टंट करते हुए नजर आये। इस शो में अवनीत के यास्मीन किरदार को आत्मरक्षा का हिमायती दिखाया गया है, जोकि तलवारबाज़ी में माहिर है।

‘अलादीन-नाम तो सुना ही होगा’ के ऐक्शन डायरेक्टर प्रद्युम्न कुमार कई सारे हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। टेलीविजन के अलावा 60 से भी ज्यादा फिल्में उनके नाम हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अलादीन में स्टंट अंतरराष्ट्रीय स्तर के हैं। सिद्धार्थ और अवनीत के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा है। वे दोनों सारी चीजें पूरे जी-जान से करते हैं। सिद्धार्थ को सिखाना काफी मजेदार था क्योंकि वह अपने स्टंट खुद ही करते हैं। यह अभिनेता परफेक्शनिस्ट हैं और इसमें हैरानी की बात नहीं होगी, यदि दर्शक उनके हुनर को जल्द ही परदे पर जीवंत होता देखेंगे।’’

अलादीन (सिद्धार्थ निगम), यास्मीन (अवनीत कौर) और अम्मी (स्मिता बंसल), उमर (गिरीश सचदेव) के अलावा भी एक और महत्वपूर्ण किरदार है जोकि अलादीन के संघर्ष और उनके भविष्य में एक अहम भूमिका अदा करते हैं। यह शो अन्य प्रमुख किरदारों को भी परदे पर जीवंत करने वाला है, जैसे ज़ाफर (आमिर दल्वी), यह सत्ता का भूखा वज़ीर है, जोकि लगातार अलादीन के लिये मुश्किलें खड़ी करता रहता है, अलादीन का कंजूस चाचा (बदरूल इस्लाम) और चाची (गुलफ़ाम खान) और यास्मीन के माता-पिता सुल्तान शहनवाज़ (ज्ञान प्रकाश) और सुल्ताना (याशू धीमन)। अलादीन के कारनामे उसे जादुई चिराग तक लेकर जायेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये