सिद्धार्थ शुक्ला निभा सकते हैं कर्ण का किरदार!

1 min


टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला, जिन्होंने आदर्श बेटे और अपने डांस से लाखों दर्शकों का दिल जीता है, दर्शकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ कर्ण की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, आपने सही सुना। यदि सूत्रों की मानें तो सोनी टीवी के नये शो सूर्यपुत्र कर्ण के निर्माताओं ने मुख्य चरित्र अदा करने के लिए सिद्धार्थ से संपर्क किया है। सिद्धार्थ शो करने के लिए तत्पर हैं, लेकिन उन्हें तारीखों के मुद्दे पर अभी भी निर्णय लेना बाकी है।

इस शो के करीबी सूत्र ने कहा, ‘‘सिद्धार्थ से सूयपुत्र कर्ण में कर्ण की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। निर्माताओं का मानना है कि वह इस चरित्र के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं, क्योंकि न सिर्फ उनकी शारीरिक बनावट अच्छी है, बल्कि वे बेहद प्रतिभाशाली हैं। वह बेहतर अभिनय कौशल और बेहतरीन लुक्स का परफेक्ट संयोजन हैं, जिसकी उन्हें तलाश थी। लेकिन अभी सिद्धार्थ की मंजूरी मिलना बाकी है। हालांकि, उन्हें पटकथा पसंद है, और वे प्राजेक्ट का हिस्सा बनने के इच्छुक हैं, फिलहाल वे अपनी तारीखों पर काम कर रहे हैं।‘‘

खैर, यदि सिद्धार्थ कर्ण की भूमिका निभायेंगे, तो हम कह सकते हैं कि वह निश्चित रूप से इस नये अवतार में लड़कियों को एक बार फिर अपने घुटनों पर टिकने के लिए मजबूर कर देंगे!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये