एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता मोस्ट डिजायरएबल मेन का खिताब, जानिए कौन से कलाकार रहे टॉप 10 की सूची में

1 min


टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे की बहुचर्चित हस्तियों में से एक हैं। बहुत से टीवी शो जैसे बालिका वधू, दिल से दिल तक के साथ-साथ हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं को पसंद किया गया था।

हालांकि, रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के कारण उनकी फैंस फोल्लोविंग और अधिक बढ़ गई। हैंडसम हेंक सिद्धार्थ शुक्ल ने अपनी लोकप्रियता के आधार पर फिर से टीवी पर 20 सबसे डिजायरएबल मेन की सूची में पहला स्थान हासिल किया है। ये पहली बार नहीं है कि सिद्धार्थ ने ये टाइटल जीता है, पिछले साल भी वहीं विनर रहे थे।

एक बार फिर खिताब जीतने के बारे में बोलते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, “मुझे यह पसंद है! कौन डिजायरएबल नहीं होना चाहता? मुझे खुशी है कि मुझे चुना गया।”

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि क्या वो इस साल भी पहला स्थान हासिल करने की उम्मीद कर रहे थे तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से, मुझे कुछ भी उम्मीद नहीं थी। मैं अपना काम करके खुश हूं, अपने दर्शकों का मनोरंजन करता हूं, और बाकी मैं उन पर छोड़ देता हूं। अंत में उनका प्यार है जो हमें पुरस्कार देता है।”

उनके साथ टॉप 10 में पार्थ समथान दूसरे नंबर पर, अली गोनी तीसरे नंबर पर, शहीर शेख चौथे नंबर पर और मोहसिन खान पांचवें नंबर पर हैं।

वहीं शिविन नारंग, शरद मल्होत्रा, असीम रियाज, धीरज धूपर और निशांत मलखानी काउंटिंग में छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं।

SHARE

Pragati Raj