आलिया को लेकर सिद्धार्थ का चौंकाने वाला खुलासा

1 min


बीते कई दिनों से ऐसे खबरें आ रही थी कि शायद बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट को लेकर खुलासा किया है।

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान जब सिद्धार्थ से ये पूछा गया कि उनकी और आलिया की डेट का आखिर सच क्या है। इसपर उन्होंने कुछ इस तरह का जवाब दिया कि कुछ चीजों पर जब आप कुछ खास तरीके से बोलते हैं तो उनका महत्व कम हो जाता है। उनका कहना था कि ऐसा खासतौर पर पर्सनल लाइफ के मामले में होता है, जो कि उनके लिए बेहद कीमती और पवित्र है।

खबरों के अनुसार जब सिद्धार्थ से आलिया के साथ उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि अभी वो महज 30 साल के हैं। आज के समय में 30 साल का मतलब आज का 20 साल का होना है। अभी तो उनको बहुत काम करना है, बड़ा नाम करना है। उन्होंने कहा कि हालांकि वो पारिवारिक बातों पर विश्वास रखते हैं, लेकिन ऐसा भी अभी नहीं होने वाला है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि अभी तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की है। अभी शादी की बात कहां। फिलहाल इस तरह के जवाबों से उन्होंने आधा सच तो कुबूल कर लिया है कि आलिया के बारे में आखिर उनका क्या सोचना है।

सिद्धार्थ-आलिया फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ में एक साथ नजर आने वाले हैं इससे पहले ये दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर में एक साथ दिख चुके हैं। जिसमें उनके साथ वरूण धवन में मेन लीड रोल में थे।

 

SHARE

Mayapuri