सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म ‘योद्धा’ का लुक हुआ आउट

1 min


  • छवि शर्मा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, हम सभी ने ‘शेरशाह’ में उनकी अभिनय क्षमताओं को देखा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए ‘शेरशाह’ एक बड़ी सफलता थी क्योंकि वह उस दौरान अपने अभिनय करियर से जूझ रहे थे।

अब अभिनेता धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने एक और नए प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार है, ‘शेरशाह’ का निर्माण भी धर्मा प्रोडक्शन बैनर द्वारा किया गया था, अब फिर से अभिनेता इस प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘योद्धा’ में दिखाई देने वाले हैं जो अगले साल 11 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होने जा रही है।

निर्देशक निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29 सेकंड का एक वीडियो साझा किया और ‘योद्धा’ के पहले लुक का अनावरण किया, उन्होंने इस पोस्ट की कैप्शन में लिखा, “चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस – #योधा द्वारा पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को शक्ति के साथ वापस पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। यह गतिशील जोड़ी- सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म हैं। जो 11 नवंबर, 2022 में आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।”

अब इस बारे में खबर आ रही है कि फिल्म में फीमेल लीड कौन सी एक्ट्रेस निभाएगी लेकिन करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर के साथ डिटेल्स साझा कि है, उन्होंने लिखा, “#योधा 11 नवंबर, 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए तैयार है। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित। हमारे साथ बने रहें, क्योंकि जल्द ही हमारी फीमेल लीड्स की घोषणा की जाएगी!”

SHARE

Chhavi Sharma