अनिल कपूर और करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आईं सिद्धिका शर्मा

1 min


तेजस्वी सिद्धिका शर्मा अपने लिए एक नाम बना रही हैं और उन्होंने दर्शकों के दिल में अपनी छवि बना ली है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके बहुत प्रसिद्धि प्राप्त की है जिससे उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। वह एक उत्साही फिटनेस उत्साही भी हैं, जैसा कि उनके टोंड शरीर से पता चलता है। अभिनेत्री के पास शैली की भावना भी है जो अद्वितीय है जैसा कि उनकी तस्वीरों से देखा जा सकता है। सिद्धिका शर्मा जस्सी गिल के साथ पंजाबी फिल्म ‘फफ्फदजी’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा को इस हफ्ते की शुरुआत में एक ब्रांड एंडोर्समेंट की शूटिंग करते देखा गया था। सिद्धिका शर्मा ने कई और प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। अभिनेत्री अब करीना कपूर खान और अनिल कपूर के साथ ज्वैलरी के एक नए विज्ञापन में अभिनय कर रही हैं। विज्ञापन में सिद्धिका शर्मा सुरुचिपूर्ण शादी के आभूषण संग्रह पहने हुए दिखाई देती हैं।

अभिनेत्री को भारतीय शादियों की समृद्ध परंपराओं और संस्कृति के बारे में बताने वाले पारंपरिक आभूषणों के लिए समकालीन आभूषण के टुकड़े, जो फैशन भागफल को ऊंचा उठाते हैं, को सजाते हुए देखा जाता है। सिद्धिका शर्मा स्पष्ट रूप से शादी की पोशाक में एक दुल्हन के रूप में तैयार हैं, जिसमें एक झिलमिलाता दुपट्टा के साथ एक पेस्टल लहंगा शामिल है, साथ ही सुंदर झुमके और चूड़ियाँ भी शामिल हैं, जिसे उन्होंने पूरी तरह से पहना था।

काम के मोर्चे पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खाट लिखे’ में देखा गया था और उनके पिछले एकल भी उत्कृष्ट रहे हैं जैसे हार्डी संधू के साथ ‘ना जी ना’, ‘फुलकारी’, ‘लव कॉन्कर्स’ और ‘तौबा’। तौबा’। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में ऑनस्क्रीन नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा वो जल्द करेंगी। इस अभिनेता के लिए पाइपलाइन के तहत कई और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


Mayapuri