सिद्धू के काफिले पर हमला, बाल-बाल बचे

1 min


भाजपा नेता व टीवी अभिनेता नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर जम्मू में आज कुछ अज्ञात हमलावरों ने ईंट-पत्थर फैंक कर हमला किया जिससे उनकी कार का ड्राइवर जख्मी हो गया। जम्मू के बाहरी इलाके में स्थित भोर कैंप में यह घटना।

M_Id_375515_Navjot_Singh_Sindhu

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिद्धू गांधी नगर विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार कवीन्द्र गुप्ता के पक्ष में भोर कैंप में चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उनके वाहन पर ईंट पत्थर फैंक कर हमला किया। बहरहाल, इस हमले में सिद्धू को कोई नुकसान नहीं पहुूंचा। पुलिस ने कहा कि हमलावर अपनी धार्मिक पुस्तक पर सिद्धू की हालिया टिप्पणी को लेकर उनसे नाराज थे। इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। भजपा प्रवक्ता एवं वार रूम प्रभारी अरुण गुप्ता ने कहा, “वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। ड्राइवर प्रवीण सिंह घटना में जख्मी हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिद्धू इस घटना में बाल-बाल बचे। हमले के लिए कांग्रेस को जिम्मेदरा करार देते हुए गुप्ता ने कहा, हम इस हमले की निंदा करते हैं। यह कांग्रेस और उसके विधायक की हताशा है। वे न केवल इस विधानसभा क्षेत्र में, बल्कि पूरे राज्य में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से हताश है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “हमलावर स्थानीय कांग्रेस विधायक के समर्थक थे जो चुनावों के संभावित परिणाम से हताश हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये