Adhura: सिडनाज का अधूरा सॉन्ग होगा रिलीज

1 min


Adhura

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अचनाक हुई निधन के बाद उनके प्रशंसकों और परिवार के लोग शॉक में चले गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स उनके टीवी शो और रियलिटी शो जैसे बिग बॉस 13 और खतरों के खिलाड़ी से उनकी पुरानी तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से याद करते रहे हैं। सिडनाज़ के प्रशंसक भी शहनाज़ गिल के साथ सिद्धार्थ के प्यारे पलों को याद कर रहे हैं। जबकि उनके चाहने वालों के दर्द को कोई कम नहीं कर सकता है। अब एक खबर सामने आ रही है कि मेकर्स ने दोनों की अनरिलीज्ड वीडियो हैबिट की घोषणा की है कि वे जल्द ही गाना रिलीज़ करेंगे।

इस खबर के सामने आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैन्स इमोशनल हो गए क्योंकि सारेगामा ने सॉन्ग ‘अधूरा’ की घोषणा की है। इस गाने को श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया हैबिट शीर्षक दिया गया था, ऐसा प्रतीत होता है कि गीत को अब ‘अधूरा’ कहा जाएगा और इसमें दोनों की शूटिंग के वीडियो और स्टिल शामिल होंगे। मेकर्स ने लिखा, “एक अधूरा गाना… एक अधूरी कहानी #अधूरा… जल्द आ रहा है।”

​​अधुरा गाना सिद्धार्थ और शहनाज का अगला म्यूजिक वीडियो है। गाने की शूटिंग के लिए दोनों नए साल पर गोवा गए थे। खबर के अनुसार, उन्होंने इसके आधे हिस्से की शूटिंग कर ली थी और आने वाले महीनों में दूसरे आधे हिस्से की शूटिंग करने वाले थे। इस साल की शुरुआत में, शूट की बीटीएस तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

तस्वीरों में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल समुद्र पर आराम करते हुए एक-दूसरे के साथ नासमझ हो रहे हैं। प् बीटीएस की तस्वीरों ने इंटरनेट तोड़ दिया और व्यक्त किया कि वे अपने पसंदीदा अभिनेताओं को एक साथ कितना याद कर रहे थे। सिडनाज के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता।”

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के एक महीने बाद अपनी आगामी फिल्म होन्सला रख को बढ़ावा देने के लिए कदम रखा। फिल्म का ट्रेलर पहले ही इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है और फैंस इस फिल्म के 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SHARE

Pragati Raj