युवा पीढ़ी को अधिक पसंद आएगा सिंपल शर्मा का नया रीमिक्स जुगनी

1 min


Simple Sharma at Launch of Jugni Song

‘जुगनी’ का रीमिक्स खासतौर से युवा पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है,वैसे यह सूफी सॉन्ग हर उम्र के संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा उक्त विचार गायिका सिंपल शर्मा ने पड़पड़गंज स्थित जेपी होटल में आयोजित अपने नए रीमिक्स सॉन्ग जुगनी के रिलीजिंग मौके पर व्यक्त किए। सिंपल ने आगे कहा कि मनन भारद्वाज द्वारा निर्मित इस गीत का फिल्मांकन भी दर्शकों का निश्चित रुप से मन मोह लेगा जिसको एंटीक लोकेशन पर फिल्माया गया है। इस मौके पर पेट ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर मुस्ताक अंसारी, मशहूर शायरा अना देहलवी, हिंदी फिल्म व्  टीवी कलाकार ट्विंकल,नीलम शर्मा व पवन शर्मा विशेष रुप से उपस्थित थे।

इस मौके पर डॉक्टर मुश्ताक अंसारी ने बताया कि सिंपल शर्मा दिलकश सुरीली आवाज की मालिक हैं जो कि बेहतरीन स्टेज परफॉर्मर भी हैं और मुझे यकीन है कि उनका यह नया सॉन्ग जुगनी भी स्तरीय म्यूजिक सुनने वालों को बेहद पसंद आएगा।

अना देहलवी ने कहा कि सिंपल शर्मा एक अच्छी सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं, एक कलाकार मे जो गुण होने चाहिए वह सब इनमे मौजूद हैं। यह जिस प्रोग्राम में भी होती हैं वहां दर्शकों की भरपूर मोहब्बत इनको मिलती है। जुगनी को भी इन्होंने बड़ी मेहनत से तैयार किया है जो कि आज से YouTube पर दर्शकों को देखने व सुनने को मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि इनका यह गीत शोहरत की बुलंदियों को छू लेगा।

Simple Sharma at the Launch of Jugni Song
Simple Sharma at the Launch of Jugni Song
Simple Sharma at the Launch of Jugni Song
Simple Sharma at the Launch of Jugni Song

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये