अपने अपकमिंग शो ‘लक्ष्मी घर आई’ की शूटिंग के दौरान सिमरन परींजा हुई घायल 

1 min


कभी-कभी वास्तव में शो चलते रहना चाहिए तभी तो कहा जाता है कि द शो मस्ट गो ऑन। कलाकार स्क्रीन पर बड़े-से-बड़े किरदार निभा सकते हैं, लेकिन आखिरकार वे इंसान हैं और ऐसे में कभी-कभी उन्हें अपने किरदार को सही आकार देते वक्त कई छोटी-मोटी घटनाओं का सामना पड़ता है। कुछ ऐसा ही स्टार भारत के अपकमिंग नए शो ‘लक्ष्मी घर आई’ की प्रमुख अभिनेत्री सिमरन परींजा के साथ हुआ। शो के शुरुआती एपिसोड के फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री को चोट लग गई, जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया। इस शॉट में दंगे का एक दृश्य शामिल था, जहां सिमरन को गिरना था, लेकिन ऐसा करते वक्त उन्हें सच में चोट पहुंच गई।

जब इस बारे में सिमरन से बात की गई तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि घायल होना अभिनय का एक हिस्सा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मैं भगदड़ में फंस गई और बुरी तरह से गिर पड़ी और खुदको चोट पंहुचा ली। हम अपने आस-पास कठिन प्रॉप्स के साथ शूटिंग कर रहे थे और एक दंगे के सीन को फिल्मा रहे थे और मैं अपने किरदार में इतना खो गई थी कि मेरे गिरने पर मुझे इसका एहसास भी नहीं हुआ। सेट पर मौजूद सभी लोग मेरे बचाव में भागकर आगे आए और मेरी मदद की। यह जानकर बहुत अच्छा लगता है कि चोट लगने पर लोग आपकी रक्षा करते हैं, यह परिवार वालों के साथ शूटिंग की तरह है।”

फैन्स को यह जानकर राहत मिली कि चोट मामूली थी और ज्यादा चिंता करने वाली बात नहीं थी। यह शो 5 जुलाई 2021 को ऑन-एयर किया जाएगा। सिमरन परींजा द्वारा अपने मनोरंजन के लिए देखिए इस 5 जुलाई 2021 से ‘लक्ष्मी घर आई’ शो सिर्फ स्टार भारत पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये