मेरे गानों की वजह से सुपरस्टार बने शाहरुख खान- अभिजीत भट्टाचार्य

1 min


90 के दशक के जाने माने गायकों में से एक और उस दौर में शाहरुख खान की आवाज रहे अभिजीत भट्टाचार्य ने एक कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान का मज़ाक उड़ाया है। उन्होंने इस दौरान बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख खान के लिए गानें गाए और उन्हें सुपरस्टार बनाया।

अभिजीत ने कहा- ‘जब तक शाहरुख के लिए गाया वो सुपरस्टार थे, फिर करने लगे लुंगी डांस’। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत की आवाज का जादू आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन उनकी आवाज सदाबहार है। अपनी आवाज के बारे में उनका कहना है कि ”मैंने एक्टर्स को गाना गाकर स्टार बना दिया, इनमें शाहरुख खान का नाम शामिल है।”

दरअसल, जब उनसे पूछा गया कि आप एक दौर में शाहरुख खान और सलमान खान की आवाज थे। लेकिन फिर आपने गाना छोड़ दिया, ऐसा क्यों? इस सवाल के जवाब में सिंगर अभिजीत ने कहा- मैंने हीरो को अपनी आवाज देकर सुपस्टार बना दिया है। मैंने शाहरुख खान के लिए जब तक गाया वो स्टार थे, बाद में वो लुंगी डांस करने लग गए।

शाहरुख के लिए गाना क्यों छोड़ दिया ये बात करना बेकार है लेकिन मैं सम्मान चाहता हूं। शाहरुख के लिए गाना छोड़ने के पीछे भी वजह सम्मान था। अभिजीत ने कहा, ”मैं अकेला सिंगर हूं जो शादियों में नहीं गाता हूं। एक-दो बार गाया लेकिन देखा तो माहौल बहुत खराब था। हां मैं गाता हूं, ऐसी जगह जहां मेरा सम्मान हो। अभिजीत ने कहा, 25 सालों से रियलिटी शो चल रहा है। लेकिन कोई सिंगर स्टार नहीं बनता। जज सारे खुलेआम बेकार की बातें कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh