सिंगर-एक्‍टर दीपक दिलदार की भोजपुरी फिल्‍म ‘अगुआ’ की शूटिंग शुरू

1 min


भोजपुरी सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार एक बार फिर से अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग में लग गए हैं। फिल्‍म का नाम ‘अगुआ’ है और इसकी शूटिंग मुंबई के पनवेल स्थित गुप्‍ता स्‍टूडियो में शुरू हो गई। इस फिल्‍म का निर्माण अनिल काबरा कर रहे हैं और फिल्‍म के निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। भोजपुरिया समाज में शादी से पहले लड़का – लड़की को देखने और पसंद करने में जिस शख्‍स की भूमिका बेहद अहम होती है, उसे अगुआ कहा जाता है। संभवत: इसी स्‍टोरी लाइन पर एक फिल्‍म लेकर रितेश ठाकुर आ रहे हैं, जिसमें दीपक दिलदार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

बिहार से आने वाले अभिनेता दीपक दिलदार अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। उनका कहना है कि कंसेप्‍ट बेस्‍ड फिल्‍में हमेशा दर्शकों को पसंद आती है और अनिल काबरा ऐसी ही फिल्‍में प्रोड्यूस करते हैं। यह मेरे लक की बात है कि मैंने इस फिल्‍म को साइन किया। दीपक की मानें तो रियल लाइफ में ‘अगुआ’ शब्‍द से वे काफी वाकिफ हैं। गांव – घर में उन्‍होंने अगुआ देखा है। अब वे इस विषय पर फिल्‍म कर रहे हैं, तो उनमें बेहद एक्‍साइटेमेंट है। हालांकि दीपक ने कहानी के बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन दावा किया कि फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी। ऐसे विषय पर बनने वाली भोजपुरी में यह अपने तरह की पहली फिल्‍म है।

वहीं, दीपक दिलदार के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि दीपक ने अभी हाल ही में नैनीताल की हसीन वादियों में भोजपुरी फिल्‍म ‘लव के चक्‍कर में’ की शूटिंग पूरी करी थी, जिसमें उन्‍हें  तीन – तीन अदाकाराओं – सो‍नालिका प्रसाद, कनक यादव और प्रगति भट्ट के साथ रोमांस का मौका मिला था। वह फिल्‍म अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है और अब वे अपनी दूसरी फिल्‍म ‘अगुआ’ की शूटिंग में लग गए हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri