न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर चमके सिंगर अरमान मलिक, भारत के इकलौते सिंगर जिन्होने हासिल की है ये उपलब्धि

1 min


Singer Armaan Malik

अपने पहले इंग्लिश सॉन्ग कंट्रोल को लेकर सिंगर अरमान मलिक को मिला है इतना प्यार

  • बोल दो ना ज़रा….
  • मैं रहूं या ना रहूं…
  • चले आना, चले आना…
  • मुझको बरसात बना लो…
  • दिल में हो तुम, सांसों में तुम…

सीधे दिल में उतरते हैं ये गाने…ऐसे सुरीले गानों की लिस्ट इतनी लंबी है कि बताते बताते थक जाएंगे। महज़ 24 साल की ही तो उम्र है और इतना हुनर। इतना टैलेंट कि जो अब तक भारत से कोई बड़ा सिंगर ना कर पाया वो इन्होने कर दिया। नाम है अरमान मलिक। पेशा है गायकी…सिंगर अरमान मलिक अब भारत से निकल न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर चमक रहे हैं और उनके साथ चमक रहा है भारत का नाम भी। 

ऐसी उपलब्धि हासिल करने वाले पहले भारतीय सिंगर बने हैं अरमान मलिक

अब तक भारत से कोई सिंगर ये उपलब्धि हासिल नहीं कर पाया है। सिंगर अरमान मलिक वो इकलौते सिंगर जिनकी तस्वीर न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर के बिल बोर्ड पर नज़र आ रही है। अरमान मलिक ने अब इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी का इज़हार भी किया है। उन्होने लिखा – ‘सपने और विजन पूरे हो रहे हैं। टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड में ये मेरा चेहरा है। इसे अपनी आखों से देखने के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं मगर सेफ रहना और घर पर रहना ज्यादा जरुरी है। और मैं चाहता हूं आप भी ऐसा ही करें’। 

पहले इंग्लिश गाने के लिए मिला है प्यार

Singer Armaan Malik

Source – DNA India

अरमान का हाल ही में इंग्लिश गाने का सपना पूरा हुआ है। उनका कंट्रोल गाना रिलीज़ हो चुका है जिसे संगीत के शौकीन लोगों का भरपूर प्यार मिला है। अरमान खुद न्यूयॉर्क पहुंचकर अपना चेहरा इस बिल बोर्ड पर लगे हुए देखना चाहते थे लेकिन लॉकडाऊन की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए। 

क्यों खास है टाइम्स स्क्वायर का बिल बोर्ड

चलिए अब आपको बताते हैं कि टाइम्स स्क्वायर के बिल बोर्ड पर आना इतनी अहमियत क्यों रखता है। दरअसल ये न्यूयॉर्क शहर के मैनहैटन इलाके में मौजूद एक ऐसा चौराहा है जिसे अमरीका में “दुनिया का चौराहा”, “विश्व का हृदय” और “सेण्टर ऑफ़ द यूनिवर्स” यानि “ब्रह्माण्ड का केन्द्र” जैसे नामों से पुकारा जाता है। दिन हो या रात यहां आपको हर समय भीड़ नज़र आएगी। एक अनुमान े मुताबित टाइम्स स्क्वायर से हर रोज़ तकरीबन 3, 30,000 लोग गुज़रते हैं। वहीं खास दिनों में ये आंकड़ा और भी ज्यादा हो जाता है। ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े चौराहे पर अपनी तस्वीर लगने से सिंगर अरमान मलिक सांतवे आसमान पर हैं। और हो भी क्यों ना…ऐसी कामयाबी पाने वाले वो भारत से पहले सिंगर जो बनें हैं।  

और पढ़ेंः दिहाड़ी मजदूरों को दी फार्म हाउस में जगह, तो स्टाफ को मई तक की दी सैलरी…. कोरोनावायरस लॉकडाऊन में मसीहा बना सिंघम फिल्म का ये एक्टर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये