हंस राज हंस के बाद गायक दलेर मेहंदी भी बीजेपी में शामिल, दोनों रिश्ते में हैं समधी

1 min


daler_mehndi

मशहूर गायक हंस राज हंस के बाद राजनीति में एक और मशहूर कलाकार की एंट्री हुई है। गायक दलेर मेहंदी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी और नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार हंसराज हंस की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा। बता दें, कि दलेर मेहंदी की बेटी की शादी हंसराज हंस के बेटे से हुई है।

दलेर मेहंदी पंजाबी गानों के लिए मशहूर हैं। इससे पहले हाल ही में अभिनेता सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से टिकट दिया है। हंसराज हंस 2016 से बीजेपी में हैं और पार्टी ने उन्हें उदित राज का टिकट काटकर नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से टिकट दिया है। माना जा रहा है कि दलेर मेहंदी को भी पंजाब की किसी सीट से बीजेपी मैदान में उतार सकती है।

आपको बता दें कि पंजाब की 13 सीटों पर 19 मई को वोट डाले जाएंगे। पंजाब में बीजेपी अकाली दल के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। अकाली दल 10 और बीजेपी तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में अकाली दल ने चार, बीजेपी ने दो, कांग्रेस ने तीन और आम आदमी पार्टी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh