सिंगर गुरेकम और अदाकारा नीलम गिरी का पंजाबी गाना डब्बी 10 घंटे में 2.3 मिलियन व्यूज पार

1 min


सिंगर गुरेकम और अदाकारा नीलम गिरी का पंजाबी गाना डब्बी 10 घंटे में 2.3 मिलियन व्यूज पार, 20वें नंबर पर है ट्रेंडिंग में
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पंजाबी म्यूजिक कंपनी से रिलीज हुआ पॉपुलर सिंगर गुरेकम का नया पंजाबी गीत डब्बी, जिसमें नीलम गिरी ने फीचर किया है। काफी वायरल हो चुका है। यूट्यूब पर रिलीज होने के महज 5 घंटे 1 मिलियन और मात्र 10 घंटों में ही इस गाने ने 2.3 मिलियन यानि 23 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही यह गाना पंजाब में #20 नम्बर पर ट्रेंडिंग कर रहा है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत यह पंजाबी सांग डब्बी का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें गुरेकम और ट्रेंडिंग सनसनी नीलम गिरी दिखाई दे रहे हैं। उनकी कमेस्ट्री काफी धमाल मचा रही है। ड्रीमबॉय द्वारा तैयार डब्बी का संगीत आधुनिक और उत्साहित है। गीत बंटी करमगढ़ ने लिखे हैं। वीडियो का निर्देशन विनीत भारद्वाज ने किया है और गाने की परिकल्पना सुमित भारद्वाज ने की है। गुरेकम और नीलम गिरी का सांग डब्बी एक फन, रोमांटिक और यूथफुल गाना है।
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पंजाबी के एमडी और इस गीत के निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा “गुरेकम की प्रतिभा की तारीफ की जा रही है और वह एक महान गायक होने का वादा निभा रहे हैं।”
इसका वीडियो शानदार है जिसकी शुरुआत में गुरेकम अपने दोस्तों के साथ गन्ना खाते हुए नजर आ रहे हैं। बहुत ही प्यारी स्टोरी लाइन बुनी गई है, जिसकी वजह से यह गाना पंजाब में ट्रेंडिंग कर रहा है। वहीं मात्र दस घंटे में 23 लाख से ज़्यादा लोगों ने इसे देख लिया है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये