लता दीदी घर आई वापिस, हॉस्पिटल की यह तस्वीर हुई वायरल

1 min


गायिका लता मंगेशकर काफी दिनों से बीमारी के कारण हॉस्पिटल में एमिट थी। लगभग 28 दिनों बाद लता दीदी हॉस्पिटल से स्वस्थ घर वापिस आ गई है। इसी के चलते उनकी अस्पताल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है। इस तस्वीर में लता मंगेशकर व्हीलचेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है और साथ में उनकी देखभाल करने वाली नर्स भी तस्वीर मे नजर आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता दीदी इस रविवार को अस्पताल से घर वापिस आई। इस बात की सूचना उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें निमोनिया हुआ था। इसी के चलते उन्होंने डॉक्टरों को फरिश्ता बताया है। लता मंगेशकर ने उनके लिए दुआ करने वाले सभी लोगों को दिल से धन्यवाद भी दिया है।

अस्‍पताल से घर लौटने के बाद लता मंगेशकर ने कहा, ‘नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी। मुझे निमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं। आज मैं घर वापस आ गई हूं। ईश्‍वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सबके प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।’

लता मंगेशकर ने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं। यहां के सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता दीदी के घर आने की खुशी में सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ बहन लता मंगेशकर और उनकी पत्नी सायरा बानो नजर आ रही है। तस्वीर को साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘ये सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मेरी छोटी बहन लता अब बेहतर महसूस कर रही हैं और अभी अपने घर पर है। कृपया आप अपनी अच्छी तरह से देखभाल करें।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

SHARE

Hasmine saifi