सिंगर मोनाली ठाकुर ने किया खुलासा तीन साल पहले ही कर ली थी शादी, बोलीं – बहुत गाली पड़ने वाली …

1 min


मोनाली ठाकुर

मोनाली ठाकुर ने किया बड़ा खुलासा , 3 साल पहले ही अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर से कर ली थी गुपचुप शादी

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि साल 2017 में ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड माइक रिचर से शादी कर ली थी और अपनी शादी को उन्होंने गुप्त ही रखा। मोनाली ठाकुर की यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

पहले ही कर चुकीं शादी

मोनाली ठाकुर

Source – Msn

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2017 में शादी कर ली थी और अपनी शादी को छिपाए रखा क्योंकि उन्होंने पारंपरिक तरीके से शादी नहीं की थी। द टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मोनाली ने कहा, ‘मेरी शादी की खबर से कई लोगों को झटका लगेगा क्योंकि मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था। ना ही उन्हें शादी में आमंत्रित किया गया था। हम अपनी शादी की खबर की घोषणा को टालते रहे, और अब तीन साल बीत गए।  मैं जानती हूं कि मेरे दोस्त इस बात से दुखी होंगे कि मैंने उन्हें इसकी जानकारी क्यों नही दी।”

मोनाली ठाकुर

Source – Pinterest

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर शादी के बाद से ही अपने पति माइक रिचर और उनके परिवार के साथ स्विटजरलैंड में रहती हैं। उन्होंने कहा कि हम तब से ही सबके सामने शादी करने के लिए किसी अच्छे मौके की तलाश कर रहे थे। लेकिन हम इसे लेकर लगातार देरी करते गए और तीन साल गुजर गए।’ मोनाली ने बताया कि माइक खेलों के लिए बड़े दीवाने हैं और रेस्टोरेंट चलाते हैं।

मैंने इस बात को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर नहीं किया था। लेकिन फिर भी लोगों ने इस बात का अंदाजा पहले ही लगा लिया था। क्योंकि कई बार इंस्टाग्राम फोटोज में गलती से मेरी अंगूठी नजर आ गई थी।

2016 में माइक ने किया था प्रपोज

मोनाली ठाकुर

Source – Pinterest

माइक रिचर से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए मोनाली बोलीं, ‘स्विटजरलैंड ट्रिप के दौरान मैं माइक से मिली थी और हम तुरंत एक-दूसरे की ओर आकर्षित हो गए। सिर्फ माइक ही नहीं मेरा कनेक्शन उनके परिवार के साथ भी बन गया। माइक ने मुझे बिल्कुल उसी जगह पर प्रपोज किया था, जहां हम पहली बार एक पेड़ के नीचे मिले थे। साल 2016 में क्रिसमस का मौका था और मैंने तुरंत हां कह दिया।’

बहुत गाली पड़ने वाली है

मोनाली ठाकुर

Source – Msn

इतनी देरी से अपनी शादी के खुलासे को लेकर मोनाली ने कहा, ‘मुझे पता है बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से, लेकिन मैं सोचती हूं कि जब हमारा विवाह समारोह होगा और सेलिब्रेशन के लिए हम लोगों को बुलाएंगे तो उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी।’ हालांकि फंक्शन के लिए अब भी कोई तारीख निर्धारित नहीं की गई है। मोनाली ने बताया कि ‘जब सभी चीजें ठीक हो जाएंगी, तो हम इस बारे में जरूर सोचेंगे।’

हाल ही में मोनाली ठाकुर का लेटेस्ट सिंगल ‘दिल का फितूर’ 9 जून को ही रिलीज हुआ है। इसके वीडियो में मोनाली के साथ उनके पति माइक रिचर भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड में मोह मोह के धागे, संवार लूं जैसे बेहतरीन सॉन्ग गाए हैं।

और पढ़ेंः कश्मीरी पंडित अजय पंडिता की हत्या पर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, शुरु किया कार्ड अभियान, पीएम मोदी से की ये अपील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये