सिंगर नेहा कक्कड़ ने शो के दौरान बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वह मरना चाहती थी

1 min


0
नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़

इन दिनों बॉलीवुड की फेमस सिंगर और ‘इंडियन आइडल 11‘ जज नेहा कक्कड़ ने शो के दौरान अपनी जिदंगी से जुड़ी एक बड़ी बात का खुलासा किया है। इस बात को जानकर उनके फैंस को बड़ा धक्का लग सकता है। नेहा कक्कड़ अपनी जिंदादिली और खुशमिजाज़ी के लिए जानी जाती है। लेकिन नेहा की लाइफ में एक ऐसा समय भी आया था जब वह मरना चाहती थी।

इसी के चलते नेहा कक्कड़ ने शो में एक कंटेस्टेंट अज़मत से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि उनकी लाइफ में भी ऐसा समय आया था। जब वह जीना नही चाहती थी। तब उन्हें लगता था कि लाइफ उनके लिए बहुत अनफेयर है यही कारण था कि वो जीना नही चाहती थी। इसी के साथ नेहा ने बताया कि आपके दिमाग में ऐसा ख्याल आए तो सबसे पहले अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए। हमारी जिंदगी बेहद खूबसूरत है इसमें आगे बढ़ना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ का पिछले साल हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था। जिसके चलते नेहा डिप्रेशन मे चली गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने डिप्रेशन की जानकारी भी साझा की थी। नेहा ने लिखा था ‘हां मैं डिप्रेशन में हूं, दुनिया के उन तमाम नेगेटिव लोगों का शुक्रिया जो मुुझे मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में ले जाने में कामयाब हो गए’।

 मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Hasmine saifi