‘बचपन का प्यार’ हिट सांग के सिंगर ‘रीको’ सभी के पसंदीदा गायक बन गए है

1 min


बॉलीवुड के इंडस्ट्री में बड़ा गायक बनना कोई आम बात नहीं, और आज कल टेक्नोलॉजी की मदत से कोई भी अपनी आवाज़ को एडिट कर सकता है। बोहोत ही कम किस्मत वाले और टैलेंटेड लोग होते है जो अपने सुरीले आवाज़ से सभी के दिलो पर राज करते है।  सिंगर ‘रीको’ एक ऐसे क्रिएटिव और लाजवाब गायक है। ‘रीको’ नाम का मतलब होता है, रिच, प्यारा, टैलेंटेड और आकर्षक जो उनपर खूब जचता है।

सिंगर ‘रीको’ ने ‘बचपन का प्यार’ गाने में अपनी आवाज़ दी है, और वे उससे फेमस हुए है । गाना ‘बचपन का प्यार’ को बादशाह, आस्था गिल, रीको और इंटरनेट पर फेमस वायरल बच्चे ‘सहदेव दिरदो’ ने गया था। ‘बचपन का प्यार’ गाने को बादशाह ने लिखा है, म्यूजिक हितेन ने दिया है।  यह सांग सोशल  मीडिया पर नंबर १ पर ट्रेंड हो रहा है, और गाने को यूट्यूब पर ९४ मिलियन व्यूज मिल चुके है। ‘बचपन की प्यार’ सोंग पुरे इंटरनेट  पर छाया हुआ है, और सुर्खिया बटोर रहा है।

वर्क फ़्रों पर, सिंगर रीको ने पलहे भी हिट गाने जैसे ‘तेरे बिना’ सुरलीन कौर के साथ रिलीज़ किया था। साथ ही, उनका सोंग ‘बारिशां’ उनकी वर्सीटेलिटी को दर्शाता है। उनका डेब्यू सोंग ‘बिंगो २’ यूट्यूब पर एक हिट सांग था। रीको, इंग्लिश, हिंदी  और स्पेनिश बहुत अच्छे से जानते है, और इस भाषाओं को वे और एक्सपोलोरे करना चाहते है और उन भाषाओँ में गाने रिलीज करना चाहते है। ‘बचपन का प्यार’ गाने के लोकप्रियता के बाद, सिंगर रीको के पास बहुत प्रोजेक्ट्स है जिसकी घोषणा वे जल्द ही करेंगे।

SHARE

Mayapuri