मंजू भारती और मुकेश जे भारती के स्वामित्व वाले हैंगआउट स्टूडियो का उद्घाटन गायक शान और अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने किया।

1 min


बॉलीवुड फिल्म उद्योग अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले शूटिंग स्थानों के लिए जाना जाता है। खूबसूरत लोकेशन फिल्मों की लोकप्रियता और खूबसूरती को बढ़ाती हैं। निर्माता मंजू भारती और अभिनेता मुकेश जे भारती ने शांतिलाल जैन, शिरीष जैन और वर्षा जैन के साथ मिलकर मुंबई के मध्य में मलाड वेस्ट में हैंगआउट स्टूडियो नामक एक नया शूटिंग स्थान लॉन्च किया है।

मुकेश जे भारती और मंजू भारती के साथ गायक शान और प्रीति झंगियानी ने रिबन काटकर एक नए स्टूडियो का उद्घाटन किया है। प्रीति झंगियानी मुकेश और मंजू जी दोनों को उनके नए उद्यम के लिए बधाई देती हैं। आपकी विज्ञापन फिल्मों, फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज को शूट करने के लिए हैंगआउट स्टूडियो सबसे अच्छे स्थानों में से एक है।

मीडिया से बात करते हुए शान ने कहा, “इस नए बड़े शूटिंग स्टूडियो लॉन्च के लिए निर्माता मंजू भारती और मुकेश जे भारती को हार्दिक बधाई। हमें अपने गानों और फिल्मों की शूटिंग के लिए बॉम्बे में एक और लोकेशन मिली हैं।”

हैंगआउट स्टूडियो में उपलब्ध कुछ प्रमुख स्थान ओपन जिम, ऑफिस, टैरेस, अस्पताल, पुलिस स्टेशन और लक्जरी कमरे हैं। हैंगआउट स्टूडियो द्वारा पेश किए जाने वाले सुरम्य स्थानों से विज्ञापनों, शोर्ट फिल्मों या यहां तक कि फीचर लंबाई की प्रस्तुतियों को बहुत लाभ होगा।

मंजू भारती ने कहा, “हैंगआउट स्टूडियो हमारा नया उद्यम है जहां हम बहुत कम कीमत पर विभिन्न शूटिंग स्थानों की पेशकश करते हैं। मुझे आप सभी के प्यार और समर्थन की जरूरत है।”

इस अवसर पर महेश ठाकुर, एंकर सिमरन आहूजा और अन्य लोग उपस्थित थे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये