Advertisement

Advertisement

युवा दिलों की धड़कन बना ‘कोका’​

0 466

Advertisement

‘कोका कोका नि तेरा कोका कोका’ गीत के साथ शैल  युवा दिलों के करीब पहुंच रहे हैं। उनका गाना ‘कोका’ इन दिनों चर्चा मे है। उनका यह गीत को युवा पीढ़ी को बहुत पंसद आ रहा है और लाखों लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये इस गीत को पसंद कर रहे है ।

शैल का कहना है कि इस पूरे गीत को न्यूयार्क सिटी में फिल्माया गया है। इस एल्बम को म्यूजिक दिया है विद्युत गोस्वामी ने और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सांवत घोष ने जिन्होंने इस गीत को दिल में उतारने की सफल कोशिश की है।

Sawant ghosh, Shael, Amarjeet Singh

चंडीगढ़ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए शैल ने कहा मैं बस यही चाहता हूं जो भी काम करूं पूरी शिद्दत व दिल से करूं और वो लोगों के दिल तक जा पंहुचे। इस अवसर पर गाने के निर्देशक अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि इनके अंदर न सिर्फ सिंगर के गुण है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ अच्छे इंसान भी है। सांवत घोष ने कहा कि इस गाने को सुनकर आज के युवा हमसे खुद को जोड़ पाएंगे, इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकी सिंगरों से अलग करती है।

शैल ने कहा मैं ज्यादातर प्यार के एहसासों के गीत गाना पंसद करता हूं, जो युवा पीढ़ी के दिलो को जोड़ता है। मैं अपना सौ फीसदी एक गाने में लगा देता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं लुधियाना में पैदा हुआ हूं और अब सिंगापूर में रहता हूं। भारत अपने गीत संगीत की वजह से आता रहता हूं। मैने गायकी बहुत छोटी उम्र में शुरू कर दी थी।  उन्होंने आजकल चल रहे “सिंगिग टैलेंट शो’ के बारे में कहा कि यह उभरते व छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म है।

Sawant ghosh, Shael

शैल की गिनती उन गायकों में है जो कम काम करते है लेकिन दिलो को चुने वाला काम करते है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपनी कई एलबम निकाली, जिसमे काफी गाने लोगो की ज़ुबान है। जैसे  सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे सुरो की  मधुरता के साथ मार्मिक कहानी भी होती है जो दर्शकों के दिलों को छू जाती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply