सिंगर शिवांगी शर्मा का नया गाना रिलीज

1 min


यह प्रख्यात गायिका और प्रदर्शक शिवांगी शर्मा पर एक स्टोरी के लिए है। शिवांगी ने हाल में ‘अगेन एंड अगेन’ गाना गाया है। शिवांगी ने न सिर्फ इस गाने को गाया है और वीडियो में भी परफॉर्म्ड किया है, बल्कि इसका सह-लेखन एवं कम्पोजिंग भी की है। गाने के वीडियो को विकास विक द्वारा निर्देशित किया गया है और गाने को सयंतन दत्ता द्वारा कम्पोज किया गया है।

शिवांगी शर्मा के बारे में

शिवांगी शर्मा एक गायिका और परफॉर्मर हैं और उन्होंने मुंबई में 2012 में खासकर पॉप, इंडि-पॉप और रॉक में अपना करियर शुरू किया। यह ऐसा संगीत है जो 6 से 60 वर्ष की उम्र के श्रोताओं को झूमने को मजबूर कर सकता है। शिवांगी को भारत और विदेश में 500 से अधिक शो करने का श्रेय हासिल है। वे दलेर मेहंदी, राहुल वैद्य, नीरज श्रीधर, कैलाश खेर, केके, विनोद राठौड़, अरिजीत सिंह और ललित पंडित जैसे प्रख्यात गायकों और परफॉर्मर्स के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने हाल में अपना नाया गाना रिलीज किया है।

हिट हुआ हो चुका है एलबम

संगीत निदेशक सिद्धार्थ सुहास के साथ उनके नए एलबम ‘सेक्सी सैयां  को प्लेनेट एम और डब्ल्यूडब्ल्यूआर द्वारा लॉन्च किया गया और यह हिट हुआ। उनके अन्य एलबम हैं ‘डूबा डूबा, ‘मैं हूं लाजवाब’और ‘जाने कैसा। शिवांगी ने अपने प्लेबैक सफर की भी शुरुआत की है और जल्द ही अपना सिंगल्स रिलीज करेंगी।

ग्वालियर की है शिवांगी शर्मा

ग्वालियर में पली-बढ़ी, दिल्ली में एक कॉल सेंटर में काम कर चुकी और अब मुंबई में गायक एवं परफॉर्मर शिवांगी शर्मा एक ऐसी महत्वाकांक्षी लड़की हैं जिसने अपने शौक को पूरा करने के लिए काफी मेहनत की और उस मुकाम तक पहुंचने में सफल रहीं जहां वह पहुंचना चाहती थीं। ग्वालियर के एक मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली शिवांगी को शिक्षक बनने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करनी पड़ी। वह 16 साल की उम्र से ही काम कर रही हैं।

कॉल सेंटर में किया काम

शिवांगी ने कई नौकरियां की हैं जिनके दौरान उन्हें रेडियो जॉकी के तौर पर दो बार रिजेक्ट भी किया गया था। उस समय वे दिल्ली में कॉल सेंटर में नौकरी कर रही थीं जब उन्हें हरियाणवी म्यूजिक एलबम के लिए गाने का मौका मिला था। इस मौके ने उनके लिए रास्ते खोल दिए और उन्हें मुंबई जाने और अपना गायन करियर शुरू करने का अवसर मिला।

शिवांगी महिला सशक्तीकरण की समर्थक हैं और उनका मानना है कि महिलाओं को अपने सपनों को साकार करने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये