सलमान खान के बाद शाहिद कपूर पर भड़कीं सिंगर सोना महापात्रा

1 min


sona_mohapatra_shahid_kapoor

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को लेकर दर्शकों की अलग-अलग राय है। कुछ को फिल्म बहुत पसंद आ रही है वहीं कुछ को फिल्म में शाहिद कपूर का किरदार पसंद नहीं आ रहा है। वैसे फिल्म को शाहिद कपूर की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्मों में से माना जा रहा है। इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा ने भी फिल्म को लेकर नाराजगी जताई है। उन्हें फिल्म में शाहिद का मेल डॉमिनेटिंग कैरक्टर पसंद नहीं आया।

उन्होंने नैशनल वूमेन कमिशन की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया कि क्या किसी ने महिला विरोधी और पित्रसत्तात्मक कहानी नोटिस नहीं की? सिर्फ इंटेंस ऐक्टिंग? यह वाकई बहुत गहराई तक परेशान करने वाला है। आप तो नैशनल वूमेन कमिशन की चेयर पर्सन है, मैं हैरान हूं कि जब भारत में महिलाओं की स्थिति की बात आती है तो हमें क्या उम्मीद करनी चाहिए।

सोना ने नैशनल वूमेन कमिशन की चेयरपर्सन के अलावा एक रिव्यू करने वाले को भी टैग करते हुए सवाल उठाया है कि क्या ऐक्टर की रोल चुनने के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं होती? बता दें कि शाहिद ने फिल्म की रिलीज के पहले ही कह चुके हैं कि ऐक्टर से हमेशा आदर्शवादी होने की उम्मीद करना गलत है। उन्होंने कहा था कि इंसानों के स्याह पहलू भी फिल्मों में दिखाई देने चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh