कनिका मान की विशेषता वाले गायक-गीतकार राही के झूम में ताजा और स्वप्निल प्रेम का वास्तविक सार है

1 min


नए जमाने के पॉप-लेबल बिग बैंग म्यूजिक ने अपना नवीनतम ट्रैक ‘झूमे’ जारी किया, जिसे कश्मीरी गायक-गीतकार राही ने लिखा, संगीतबद्ध और गाया है। भावपूर्ण संगीत के साथ अभिनेत्री कनिका मान की विशेषता वाला एक वीडियो है, जो कश्मीर की राजसी भूमि में दो अजनबियों के बीच आकर्षक केमिस्ट्री पर आधारित है।

अपने पिछले मधुर एकल की तरह, राही का ‘झूम’ शांत संगीत, सार्थक भावनाओं और कश्मीर के मनभावन दृश्यों के साथ जुड़ा हुआ है। शांत घाटी में दानिश रेन्ज़ू के नेतृत्व में एक संपूर्ण कश्मीरी दल द्वारा खूबसूरती से शूट किया गया, संगीत वीडियो आपको पृथ्वी पर स्वर्ग की एक रमणीय यात्रा पर ले जाता है। एक स्थानीय और एक पर्यटक के बीच सुंदर मुठभेड़ की पृष्ठभूमि में मनोरम परिदृश्यों के घमंड के साथ, यह गीत ताजा और स्वप्निल प्रेम के वास्तविक सार को दर्शाता है।

गीत के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, राही ने कहा, “मैं कश्मीर के वास्तविक सार को पकड़ने का मौका कभी नहीं छोड़ूंगा। इंडी पॉप भावनाओं के बारे में है और “झूम” इस सुंदरता के बारे में मेरे महसूस करने के तरीके का वर्णन करता है! मैं इस गीत के साथ आशा करता हूं, मैं देश भर के लोगों को अपने माध्यम से जीवंत रूप से जीने और थोड़ा खुशी से झूमने में सक्षम हूं।”

कनिका मान ने आगे कहा, “जिस क्षण मैंने गाना सुना, मैं खुद को इसका हिस्सा बनने से रोक नहीं पाई। हम इसे गाते रहे, मुझे लगता है कि मुझे इसका एक कवर गिरा देना चाहिए (वह मजाक करती है)। राही इसे बजाते हुए चलती थी। कश्मीर की शांत घाटियों में गिटार, इसे एक सुखद अनुभव बना रहा है। बिग बैंग टीम और राही के साथ यह अद्भुत रहा है!”

“हमने हमेशा अपने कलाकारों की अभिव्यक्ति और दृष्टि का समर्थन किया है, राही के साथ, उनका दिल कश्मीर के साथ है। ऐसे समय में जब हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, राही अपनी शुद्ध धुनों और प्यार में पड़ने वाली आवाज के साथ हमें टेलीपोर्ट करने का प्रबंधन करता है।” बिग बैंग म्यूजिक के सह-संस्थापक और सीईओ गौरव वाधवा ने कहा।

एक यात्री जो अपने संगीत और लेखन के साथ अपने श्रोताओं को कई रोमांच के माध्यम से ले जा रहा है, यह गीत वास्तव में शुद्ध, भावपूर्ण संगीत की सोने की खान है जो निश्चित रूप से सभी के साथ सही तालमेल बिठाएगा, खासकर युवाओं के लिए।

बिग बैंग म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर सुनें राही की ‘झूम’।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये