फोटोग्राफर विक्की इदनानी के फैशन लेबल के लिए मॉडल बने गायक सोनू निगम

1 min


लंबे समय तक अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं की तस्वीरें खींचते रहे मशहूर फोटोग्राफर विक्की इदनानी ने अपने साथी और स्टाइलिस्ट अविनाश बामनिया के साथ मिलकर अपना फैशन का कलेक्शन लॉन्च किया। अपने इस नए ब्रांड के लिए विक्की इदनानी ने बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम को ब्रांड एंबेसडर बनाया और सोनू निगम ने इस फैशन ब्रांड के लिए मॉडलिंग की।

गायक सोनू निगम को इस लेबल से जोड़ने के बारे में विक्की इदनानी कहते हैं- “पुरुषों में से लड़के को अलग करना यानी सोनू निगम हैं। वह बहुत ही सुंदर व अच्छे दिखने वाले प्रतिष्ठित गायक हैं। लोगों को नही पता था कि वह बहुत ही बेहतरीन मॉडल हैं। हम इस प्रतिभाशाली कलाकार और गायक के बहुत शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारे इस छोटे से कलेक्शन को एक बड़ा जज़्बा दिया है।”

जबकि सोनू निगम कहते हैं- “जब एक रचनात्मक व्यक्ति कुछ नया करने का फैसला करता है, तो परिणाम देखने लायक होता हैं। यह मेरे अब तक के सर्वश्रेष्ठ शूट में से एक हैं, इस तथ्य के बावजूद कि मैं उस दिन बहुत ही थका हुआ था, लेकिन इनके डिजाइनिंग कपड़े बहुत ही आरामदायक और पहनने योग्य थे।”

फोटोग्राफर से फैशन डिजाइनर बने विक्की अपने इस फैशन लेबल को अपने परिवार की बेटियों को समर्पित करते हैं। उनके जीवन का प्यार, उनकी बहन वीनू दी हैं, जो उनकी पहली शिक्षिका भी थीं, तथा यह उनका पहला कलेक्शन भी हैं।

यह कलेक्शन इंस्टाग्राम पर विक्की इदनानी लेबल पेज पर देखा जा सकता है और दुबई में कुशल भट्ट के एरकान में उपलब्ध होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये