सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, ICU में किए गए शिफ्ट

1 min


सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत नाजुक

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत काफी नाजुक है और साथ ही वो कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें असप्ताल में भर्ती कराया गया था। 5 अगस्त से अस्पताल में एडमिट सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था। लेकिन अचानक फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है। अस्तपाल के मुताबिक, एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।

बालासुब्रमण्यम कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

बता दें. कि एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्षण थे। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्होंने खुद एक वीडियो बनाकर फैन्स को चिंता ना करने के लिए कहा था। वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था। मुझे थोड़ा कफ भी था। मुझे थोड़ा बुखार भी था। मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं। वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया। मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था।

लाइफ सपोर्ट पर हैं सिंगर

वहीं, अब अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि उनकी स्थिति फिर नाजुक बन गई है। वो इस समय लाइफ सपोर्ट पर हैं। हर कोई इस महान सिंगर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। मालूम हो कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने हाल ही में कोरोना वायरस पर भी एक गाना बनाया था। उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था। उनका वो गाना खूब पसंद किया गया था।

ये भी पढ़ें- कॉलेज में सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत के साथ किया था धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो

SHARE

Sangya Singh