गोविंदा पर बलि चढ़ाने का आरोप लगाकर फंस गए जाने माने सिंगर

1 min


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा पर एक विवादित बयान देकर पॉपुलर गायक जूबीन गर्ग मुश्किल में पड़ गए हैं। हर तरफ उनकी काफी आलोचना हो रही है और हो सकता है कि उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जाए। दरअसल जुबीन गर्ग ने पिछले दिनों अभिनेता गोविंदा के कामाख्या दर्शन पर कहा था कि सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने वहां दर्शन के दौरान भैंस की बलि दी है।

मंदिर प्रशासन ने आरोप को बताया झूठा

तभी से हड़कंप मंच गया था, लेकिन कामाख्या मंदिर के प्रशासन ने जुबीन की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि अभिनेता केवल मंदिर में 15 मिनट रुके थे, वो यहां सिर्फ मां का दर्शन करने आए थे और उन्होंने यहां पर किसी भी प्रकार की कोई भी बलि नहीं दी थी, जो कुछ भी कहा और लिखा गया है वो गलत, झूठा और बेबुनियाद है। 

मंदिर समिति के अधिकारी भूपेश शर्मा ने कहा कि हालांकि यहां पर बलि देने की प्रथा है लेकिन 20,000 लोगों में करीब 50 लोग ऐसे होते हैं, जो कि इस प्रथा का पालन करते हैं, जिन्हें रोका नहीं जा सकता है लेकिन अभिनेता गोविंदा ने फिलहाल यहां ऐसा कुछ नहीं किया है।

जुबीन ने लगाया था गोविंदा पर बलि चढ़ाने का आरोप

आपको बता दें, जुबीन गर्ग ने कहा था कि मुझे पता चला है कि गोविंदा ने कामाख्या मंदिर में भैंस की बलि दी है, ये गलत है, मैं बस यही कहूंगा खुद का बलिदान करना सीखो। मां कामाख्या कोई बलि नहीं चाहती हैं। मैंने हमेशा पशुओं की बलि के खिलाफ आवाज उठाई है। बलि प्रथा बंद होनी चाहिए। भूपेश शर्मा ने कहा कि जुबीन एक चर्चित और सम्मानित म्यूजिशन हैं, उन्हें इस तरह के बयानों से दूर रहना चाहिए। हम ऐसे बयानों की सराहना नहीं करते हैं जो धार्मिक भावनाओं को आहत करते हों।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये