थ्र‌िलर और सस्पेंस से चौंकाती है अड्डाटाइम्स की नई वेबसीरीज SIN

1 min


मर्डर मिस्ट्री और आखिर तक दर्शकों को कुर्सी से बांधकर रखने वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्में बॉलीवुड में जमकर बनी हैं. आज से ही नहीं ब्लैक एंड व्हाइट फिल्मों के जमाने से ही बॉलीवुड को मर्डर मिस्ट्री और रहस्यमयी अपराध वाला सिनेमा खूब भाया है. अब डिजिटल प्लेफॉर्म यानी ओटीटी पर इन विषयों पर बनी फिल्मों और वेबसीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है. सही कहें तो बॉलीवुड ने थोड़ा सा ट्रैक बदला है. बीते एक दशक से बॉलीवुड में एक्सपेरिमेंटल सिनेमा और छोटे शहरों की कहानियों को जमकर दिखाया जा रहा है. इसलिए ओटीटी सस्पेंस थ्र‌िलर ड्रामा (वूडयूनिट) जॉनर को नए सिरे से एक्सप्लोर कर रहा है. इस कड़ी में अड्डाटाइम्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की नई वेबसीरीज SIN की स्ट्रीमिंग हो रही है, जो जबर्दस्त थ्र‌िल से भरी है.
SIN में होने वाली हत्या, इसके बाद जांच-पड़ताल, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशें दर्शकों को हर पल चौंकाती है. दरअसल, हर पल दर्शकों को कल्पनाओं के आकाश में गोते लगाता है, क्योंकि एक पल में लगता है कि शायद गुत्‍थी सुलझ गई, लेकिन तभी एक नई परत खुलती है. ये वेबसीरीज उन दर्शकों को पसंद आएगी जो फंतासी से भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, जो क्राइम मिस्ट्री की गुत्‍थ‌ियों को सुलझाने में दिगाम लगाते हैं. साथ ही इसमें एलीट वर्ग की लाइफस्टाइल को भी करीब से दिखाया गया है. इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ये वेबसीरीज ऑडिएंस को आखिर तक बांधे रखने में सफल है.
इस प्रीमियम हिन्दी वेबसीरीज के डायरेक्टर अरुनवा खासनोबीस हैं. इसमें मुख्य कलाकार आर्यन डी रॉय, श्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं. इस छह एपिसोड वाली वेबसीरीज की अधिकांश शूटिंग कोलकाता और पश्चिम बंगाल के दूसरे हिस्सों में हुई है. SIN मूल रूप से एक इनवेस्टिगेशन ड्रामा आधारित हिंदी वेबसीरीज है. साथ ही इसे बंगाली में भी डब किया गया है.
फिल्‍म की कहानी की बात करें तो इसमें एक जवान लड़की की हुई रहस्यमयी मौत के बाद सस्पेंस शुरू होता है. जैसे-जैसे इस मौत की गुत्थियां शुरू होती हैं वैसे पता चलता है कि इस मौत के तार कई बड़े लोगों से जुड़े हुए हैं. बल्कि इस मौत में कोलकाता में हो रहे ऑर्गनाइज्ड क्राइम के लोग भी शामिल हैं. बाद में यह एक बेहद हाई-प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री का रूप ले लेता है, जिसमें ड्रग्स, सेक्स-ट्रैफिकिंग और हत्याएं शामिल हैं.
बता दें कि अड्डाटाइम्स (Addatimes) पूर्वी भारत के प्रमुख मनोरंजन वेब पोर्टल में से एक है. बल्कि इसे पूर्वी भारत के पहले मनोरंजन वेब पोर्टल कहा जाता है. पोर्टल के अनुसार, यहां पर भारत के पूर्वी क्षेत्र की कहानियों, प्रतिभाओं और दर्शकों को ध्यान में रखकर कई तरह के ऑडियो-विजुअल प्रोडक्‍शन का काम किया जा रहा है. खासकर के पोर्टल का ध्यान एंटरटेमेंट की दुनिया में डिजिटल कंटेंट की ओर है. एसआईएन उसी में एक है.

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये