बहन रिद्धिमा ने दिया रणबीर और आलिया को यह खास तोहफा

1 min


बॉलीवुड में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के चर्चे हर तरफ हो रहे है यही नहीं आलिया ने न्यूयॉर्क में रणबीर की फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. और यह इस बात का सबूत है की दोनों को लेकर जो खबरे चल रही है वो सच है. दोनों के घरवालों भी इस रिश्ते से खुश है जी हाँ हाल ही में रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब यह भी खबर आ रही है की रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर को न्यू ईयर का एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

https://www.instagram.com/p/BsE_kE0hK_4/

गोल्ड प्लेट वाली इस रिंग के ऊपर AR लिखा हुआ है

ख़बरों के मुताबिक रिद्धिमा ने आलिया-रणबीर को गोल्ड की रिंग गिफ्ट की है. गोल्ड प्लेट वाली इस रिंग के ऊपर AR लिखा हुआ है. बता दें कि इससे पहले रिद्धिमा ने आलिया को ब्रेसलेट गिफ्ट किया था.बता दें कि रिद्धिमा कपूर ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की हैं. फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा- ‘The  Crew’. इस तस्वीर में रणबीर, रिद्धिमा, नीतू आलिया और बाकी फैमिली मेंबर नजर आ रहे हैं. बता दें कि आलिया-रणबीर ने एक दूसरे के पारिवारिक इवेंट्स में हिस्सा लेना भी शुरू कर दिया है. जहां रणबीर कपूर कई बार आलिया के घर पर नजर आ चुके हैं वहीं आलिया भी रणबीर के परिवार के इवेंट्स में शिरकत करती देखी गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BsVlIx4Bk82/

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर दोनों ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में दोनों पहली बार साथ में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन भागों में बनने वाली है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE